पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापरवाही:ना नगर निगम की टीम बाजारों में उतरी, ना ही थमी बाजारों में भीड़

राेहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झज्जर राेड पर जाम के दौरान वाहनों की लगी लाइन। - Dainik Bhaskar
झज्जर राेड पर जाम के दौरान वाहनों की लगी लाइन।

नगर निगम की टीम की शनिवार काे सड़कों पर नहीं उतरी और सख्ती भी ना के बराबर रही। शहर में लॉकडाउन के दौरान बाजारों पर सख्ती करने के बाद भी बाजारों के हालात नहीं सुधरे हैं। किला राेड बाजार में ग्राहक और व्यापारी दाेनाें ही सड़क के बीच में अपनी बाइक खड़ी कर रहे हैं।

ऐसे ही भिवानी स्टैंड पर ग्राहकों की ओर से नाै पार्किंग जोन पर गाड़ियां खड़ी की जा रही है। इसके कारण किला राेड के अंदर और बाहर दाेनाें तरफ जाम लगा रहता है। रेलवे राेड पर भी व्यापारी अपनी दुकानों के बाहर बाजार में ही गाड़ियां खड़ी कर देते हैं, जिससे आने-जाने वाले वाहनों काे रास्ता ना मिलने के कारण जाम की स्थिति बन जाती है। कुछ दुकानदारों की ओर से ताे बाजार में अतिक्रमण करने के कारण भी सड़क पर जाम लग जाता है।

मालगोदाम राेड पर जाम बना रहा परेशानी

यही हाल मालगोदाम राेड पर बड़े वाहनों के आवागमन के दौरान दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है और जाम काे खुलवाने के लिए काेई भी पुलिसकर्मी रोड पर दिखाई नहीं देता। इस दौरान लोग परेशान रहे। झज्जर राेड पर व्यापारियों की ओर से अतिक्रमण करने के दौरान दिनभर जाम लगा रहता है, लेकिन व्यापारी अतिक्रमण करने से बाज नहीं आ रहे और सड़कों पर अपनी दुकान का सामान रखकर जाम की स्थिति बनाए रहते है।

खबरें और भी हैं...