NHAI ड्राइवर की संदिग्ध हालात में मौत:रोहतक में सोनीपत रोड पर नाले में मिला शव, पोस्टमार्टम से स्पष्ट होगा कारण

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जिला रोहतक के गांव मुंगान निवासी एनएचएआई के ड्राइवर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव सोनीपत रोड स्थित गंदे नाले में पड़ा मिला, जिसे देखकर लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। वहीं अभी तक मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक की पहचान गांव मुंगान निवासी करीब 30 वर्षीय दिलावर के रूप में हुई है।

गंदे नाले में शव मिलने के बाद परिवार वालों को सूचना देकर बुलाया गया। परिवार वालों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दिलावर एनएचएआई में चालक के पद पर नौकरी करता था। उसको दो बच्चे हैं। हर रोज ड्यूटी पर आता और वापस घर चला जाता, लेकिन रात को वह वापस घर नहीं गया। घर वाले भी इंतजार कर रहे थे, लेकिन सुबह उसका शव नाले में पड़ा होने की खबर आई।

मौके पर पहुंचकर देखा तो दिलावर के एक पांव पर चोट के निशान हैं, लेकिनअभी तक मौत के स्पष्ट कारण पता नहीं लग पाए हैं।रोहतक के पुलिस थाना अर्बन एस्टेट के जांच अधिकारी एसआई बिजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने गंदे नाले शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर शव को गंदे नाले से निकाला और उसकी पहचान गांव मुंगान निवासी दिलावर के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत किस कारण से हुई है।