पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेदर अपडेट:रात का तापमान गिरकर 6.6 डिग्री पर आया, आज छा सकती है धुंध

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आसमान साफ होने के चलते खुलकर धूप भी निकल रही है। सूरज की किरणों ने शनिवार को सर्द हवाओं के बीच अपनी तपिश से आमजन को राहत दिलाई। मौसम विशेषज्ञों ने आगामी दो दिन भी मौसम साफ रहने व ठंड से राहत मिलने की संभावना जताई है। महीने के अंतिम शनिवार को सुबह ही धूप खिल गई और दोपहर को पार्कों में बुजुर्ग आराम करते व बच्चे झूलों पर झूलते नजर आए।

वहीं स्कूलों में भी 10 दिसंबर तक अवकाश बढ़ा दिए गए हैं। अधिकतम तापमान 5 डिग्री गिरकर 21.3 दर्ज किया गया। दिनभर 12 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलीं। इससे ठंडक का अहसास भी महसूस किया गया। हालांकि न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री की गिरावट के 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हवा में नमी की मात्रा बढ़ने से सुबह के वक्त हल्की धुंध पड़ने की संभावना है।

इसके चलते सुबह मौसम में नमी 85 प्रतिशत दर्ज की गई, जबकि हवा की गति 12 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से रही। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार अब 30 नवंबर तक फिर बादल छाने की संभावना है। इससे पहले मौसम लगभग साफ रहेगा। दिन में धूप रहने के साथ ही रात के पारे में गिरावट दर्ज की जा सकती है। मौसम साफ व खुश्क रह सकता है। सुबह के वक्त हल्की धुंध व रात के समय तापमान में गिरावट की संभावना रहेगी। गेहूं बिजाई के लिए मौसम अच्छा बना हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser