सतर्कता:अब ऑक्सीजन की मांग-सप्लाई पर उच्चाधिकारी रखेंगे नजर

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना से बचाव के लिए अस्पतालों पर उच्च अधिकारियों के साथ सहायक स्टाफ की तैनाती, रोजाना देंगे रिपोर्ट

जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के चेयरमैन कैप्टन मनोज कुमार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर विभिन्न अस्पतालों पर उच्च अधिकारियों के साथ सहायक स्टाफ की तैनाती की है। जिला मजिस्ट्रेट ने अपने आदेशों में कहा है कि जिले में पिछले कुछ दिनों से कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो कि मानव जीवन के लिए खतरा है।

बढ़ते मामलों और महामारी के प्रबंधन के लिए उपरोक्त अधिकारियों व सहायक स्टाफ की नियुक्ति की है। आदेशों में कहा है कि उपरोक्त अधिकारी रोजाना ऑक्सीजन की मांग व सप्लाई की रिपोर्ट देना सुनिश्चित करेंगे।

बढ़ते मामलों व महामारी के प्रबंधन के लिए अधिकारियों व सहायक स्टाफ को किया नियुक्त

राेहतक एसडीएम यहां संभालेंगे व्यवस्था

सामान्य अस्पताल, रोहतक, कायनोस अस्पताल, एडवांटा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल, होली हर्ट सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल, मान अस्पताल, मानसरोवर अस्पताल और पोजीट्रोन अस्पताल के लिए एसडीएम राकेश कुमार को नियुक्त किया गया है।

उनके साथ सिविल अस्पताल रोहतक में एसडीओ वायरलेस सब डिवीजन की एसडीओ सुनीता, कायनोस अस्पताल में सब डिवीजन वाटर सर्विसेज, मदीना के एसडीओ दिनेश, एडवांटा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में एसडीओ, कलानौर वीरेंद्र सिंह, होली हार्ट सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में एसडीओ, भालौठ ईशान सिवाच, मान हॉस्पिटल में एसडीओ दुल्हेड़ा यशवीर सिंह, मानसरोवर अस्पताल में एसडीओ जगदीप दलाल व पोजीट्रोन हॉस्पिटल में एसडीओ वीरेंद्र सिंह मलिक को सहायक स्टाफ के रूप में नियुक्त किया है।

महम एसडीएम की यहां नियुक्ति की

ऑक्सीजन अस्पताल, नोबल हर्ट सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल, लाइफ केयर अस्पताल, सनफ्लैग ग्लोबल अस्पताल, ऑस्कर सुपर स्पेशिएलिटी ट्रामा सेंटर, प्रगति अस्पताल, न्यूरो सेंटर सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल के लिए एसडीएम महम मेजर गायत्री अहलावत को नियुक्त किया है। उनके साथ ऑक्सीजन हॉस्पिटल के लिए पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के जेई मुकेश, नोबल हार्ट सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल के लिए दिनेश, लाइफ केयर अस्पताल के लिए जेई इंद्र सिंह, सनफ्लैग ग्लोबल अस्पताल के लिए जेई प्रीतम, ऑस्कर सुपर स्पेशिएलिटी ट्रामा सेंटर के लिए जेई नरेश कुमार, प्रगति हॉस्पिटल के लिए जेई विक्रम राठी व न्यूरो सेंटर सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के लिए जेई सत्यवान को सहायक स्टाफ के रूप में नियुक्त किया है।

सांपला एसडीएम को यहां की सौंपी जिम्मेदारी

सांपला की एसडीएम श्वेता सुहाग को सांघी अस्पताल, जॉयफुल, आरसीसी अस्पताल, हुड्डा अस्पताल, सनफ्लैग प्लस अस्पताल व एमके अस्पताल के लिए नियुक्त किया है। उनके साथ सांघी अस्पताल के लिए मार्केट बोर्ड के जेई अमन कुमार, जॉयफुल के लिए जेई विजेंद्र नांदल, आरसीसी अस्पताल के लिए जेई राजेश कुमार, हुड्डा अस्पताल के लिए जेई रवींद्र कुमार, सनफ्लैग प्लस अस्पताल के लिए जेई जितेंद्र गुड्डा तथा एमके अस्पताल के लिए जेई राम अवतार को सहायक स्टाफ के रूप में नियुक्त किया है।

खबरें और भी हैं...