पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिनिधि तैनात:अस्पतालों में ज्यादा फीस वसूलने व ऑक्सीजन लाइनलॉस पर नजर रखेंगे अधिकारी-आईएमए

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के अस्पतालों में प्रबंधों की निगरानी के लिए अधिकारी नियुक्त

जिले में कोविड इलाज के लिए तय किए गए अस्पतालों में सहायक अधिकारी और अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। यह अधिकारी संंबंधित अस्पतालों में ऑक्सीजन की खपत, लाइनलॉस, ऑक्सीजन के सदुपयोग, ऑक्सीजन के संरक्षण, अस्पतालों की ओर से ज्यादा फीस न वसूलने, ऑक्सीजन की वास्तविक मांग, स्वच्छता और सेनिटाइजेशन, मरीजों के अभिभावकों के साथ अस्पताल में व्यवहार की निगरानी रखेंगे।

आईएएस आनंद शर्मा इस अभियान के ओवरऑल इंचार्ज होंगे। सभी कलस्टर इंचार्ज या एसई की ओर से इस बारे में उन्हें प्रतिदिन रिपोर्ट भेजी जाएगी। इन सभी अस्पतालों में तैनात अधिकारी को एसपी की ओर से पुलिस अधिकारी, आईएमए के प्रधान की ओर से एक डॉक्टर और नगर निगम के आयुक्त की ओर से एक प्रतिनिधि तैनात किया जाएगा।

डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने लोक निर्माण विभाग सर्कल रोहतक के एसई अशोक कुमार को सिविल अस्पताल, मान अस्पताल, होली हार्ट और नोबल हार्ट में अधिकारी नियुक्त किया है। लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन उदयवीर को सिविल अस्पताल और मान अस्पताल में सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है। एसपी की ओर से पुलिस अधिकारी, आईएमए के प्रधान की ओर से एक डॉक्टर और नगर निगम के आयुक्त की ओर से एक प्रतिनिधि तैनात किया जाएगा।

एसई हुड्‌डा कायनोस के अधिकारी नियुक्त

यमुना वाटर सर्विसिज रोहतक सर्कल के एसई सुनील हुड्डा को कायनोस अस्पताल, एडवांटा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, ऑस्कर अस्पताल एवं लाइफ केयर अस्पताल में अधिकारी नियुक्त किया गया है। लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन अनिल नरवाल को कायनोस अस्पताल एवं एडवांटा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सहायक अधिकारी नियुक्त किया है।

इसी प्रकार काडा के एक्सईएन अरूण मुंजाल को ऑस्कर अस्पताल और लाइफ केयर अस्पताल में सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है। जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी विभाग के एसई राजीव गुप्ता को सनफ्लैग ग्लोबल, मानसरोवर अस्पताल, ऑक्सीजन अस्पताल एवं पॉजीट्रोन अस्पताल में अधिकारी नियुक्त किया गया है।

वाटर सर्विसिज के एक्सईएन रामनिवास को सन फ्लैग ग्लोबल और मानसरोवर अस्पताल में सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है। वाटर सर्विसिज मैकेनिकल डिविजन के एक्सईएन मनदीप गुलिया को ऑक्सीजन अस्पताल और पॉजीट्रोन अस्पताल में सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

जन स्वास्थ्य के एक्सईएन संजीव अधिकारी नियुक्त

इसी प्रकार जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन संजीव कुमार को होली हार्ट और नोबल हार्ट अस्पतालों में सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें