पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:फोन पर बैंक अधिकारी व भाई बताकर शातिरों ने 2 खातों से 1.34 लाख उड़ाए

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शातिरों ने दो लोगों के खातों से अलग-अलग तरीकों से 1 लाख 34 हजार रुपए निकाल लिए। महावीर कॉलोनी के मनोज से बैंक अधिकारी बनकर क्रेडिट कार्ड से संबंधित जानकारी लेकर एक लाख रुपए खाते से निकाल लिए। वहीं गिझी के संदीप से जानकार बताकर अकाउंट से 32 हजार रुपए निकाल लिए। दोनों मामले में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महावीर कॉलोनी निवासी मनोज सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास 15 नवंबर को एक व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आपको बैंक अधिकारी बन उससे क्रेडिट कार्ड की जानकारी ले ठगी की। गिझी के संदीप ने बताया कि शातिर ने उसके बुआ के बेटे की आवाज में बात कर क्यू आर कोड स्कैनिंग से उसके साथ ठगी की।

भट्‌ठा मुंशी-चौकीदार 1.70 लाख ले भागे
हसनगढ़ गांव में ईट भट्टे पर काम करने वाले मुंशी और चौकीदार पर भट्टा मालिक ने एक लाख 70 हजार चोरी कर फरार होने का आरोप लगाया है। थाना सांपला पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बरोना निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने हसनगढ़ गांव में ईट भट्टा लगाया हुआ है। उसके भट्टे पर यूपी के प्रतापगढ़ जिले के गांव अढ़ेसा निवासी कमलेश कुमार मुंशी और मनीश चौकीदार है। दोनों 2 नवंबर को उसके अकाउंट से एक लाख 70 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें