पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एग्जाम:पीजी की परीक्षाएं शुरू, कोरोना से बचाव के लिए सेनिटाइजर की बोतल साथ लेकर पहुंचे स्टूडेंट्स

रोहतक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाट कॉलेज में परीक्षा को लेकर निरीक्षण करते एमडीयू परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिंधु।

एमडीयू में मंगलवार से पीजी के 9 कोर्स की परीक्षाएं शुरू हो गई। पहले ही दिन एमडीयू में परीक्षा को लेकर नकल से ज्यादा सख्ती कोरोना से बचाव काे लेकर नजर आई। हर स्टूडेंट्स के हाथ में सेनिटाइजर की बोतल और अपनी पानी की बोतल रही। इसके लिए विवि की ओर से पहले ही गाइडलाइन जारी कर दी गई थी। ऐसे में थर्मल स्कैनर से स्टूडेंट्स का हर गेट पर तापमान जांचने के बाद ही अंदर जाने दिया गया।

एमडीयू की एमएससी-चौथे सेमेस्टर, एलएलबी आनर्स-तीसरे, छठे/पांचवें, दसवें सेमेस्टर, पंचवर्षीय समेकित पाठ्यक्रमों छह वर्षीय समेकित (एमएफए), बी.फार्मेसी-आठवें सेमेस्टर, ओटीएमआईएल फाइनल वर्ष, बीटेक-आठवें सेमेस्टर, बी. प्लानिंग-आठवें सेमेस्टर, एम.आर्क चौथे सेमेस्टर व सीपीएड दो वर्षीय पाठ्यक्रम के चौथे सेमेस्टर की ऑनलाइन व ऑफलाइन परीक्षाएं मंगलवार से प्रारंभ हो गई।

परीक्षा नियंत्रक डाॅ. बीएस सिन्धु ने परीक्षा के लिए बनाए गए केंद्रों का निरीक्षण किया और ऑफलाइन व ऑनलाइन परीक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इन पाठ्यक्रमों की परीक्षा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में सुचारू रूप से आयोजित की गई। परीक्षा के दौरान कोविड-19 महामारी को लेकर भारत सरकार एवं राज्य सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पूर्णत: पालन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें