पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोहतक:पीजीआई का टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ 6 माह से समय पर सैलरी का कर रहा इंतजार

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग करते यूएचएस गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के पदाधिकारी व सदस्य।

कोरोना काल में हाई रिस्क में शामिल पीजीआईएमएस के टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ को छह माह से समय पर सेलरी पाने का इंतजार करना पड़ रहा है। नॉन टीचिंग एसोसिएशन लगातार प्रशासन से अपील कर रही है कि निर्धारित तारीख में कर्मचारियों को वेतन जारी कर दिया जाए। कर्मचारी नेताओं का आरोप है कि सरकार वेतन जारी करने में देरी कर रही है।

यदि जल्द ही कर्मचारियों को समय पर वेतन रिलीज करने की व्यवस्था नहीं बनेगी तो आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। वहीं पीजीआई डायरेक्टर डॉ. रोहताश यादव ने दावा किया है कि उनकी ओर से समय पर वेतन का बजट इस्टीमेट बनाकर सरकार को भेज दिया जाता है।

वहां से बजट राशि जारी होते ही सेलरी टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ के बैंक अकांउट में ट्रांसफर कर दी जाती है। वहीं हेल्थ यूनिवर्सिटी गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के महासचिव संजय सिंहमार ने बताया कि समस्या का स्थायी समाधान निकाला जाए अन्यथा मजबूरी में कर्मचारियों को आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा जो कि कोविड महामारी के संक्रमण काल में कर्मचारी नहीं चाहते।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें