सड़क हादसों में 2 की मौत:पलवल में पिकअप ने एंबुलेंस को मारी टक्कर; अलीगढ़ से आ रहे व्यक्ति की मौत

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में दो स्थानों पर अलग-अलग सड़क हादसों में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस ड्राइवर सहित 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर केस दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

चांदहट थाना प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि जिला बिजनौर (यूपी) के जीतपुर पलडी गांव निवासी रिजवान अहमद ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी मां फोसर व पिता सईदुद्दीन के साथ अलीगढ़ से एक एंबुलेंस में लिफ्ट लेकर दिल्ली जा रहा था। लेकिन जब एंबुलेंस पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर पेलक गांव के मोड के पास पहुंची तभी सामने से आ रही पिकअप गाड़ी ने एंबुलेंस में सीधी टक्कर मार दी।

दिल्ली ले जाते वक्त मौत

टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस चालक सहित इसके माता-पिता व वह घायल हो गया। घायलों को तुरंत उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसके पिता सईदुद्दीन की हालत नाजुक देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। दिल्ली पहुंचते ही उसके पिता की दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

कंटेनर की टक्कर से सहायक की मौत

चांदहट थाना प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि जिला आगारा (यूपी) के डाबर निवासी बबलू खान ने दी शिकायत में कहा है कि उसका भतीजा शाहरूख आयसर कैंटर पर परिचालक था। चार माह पूर्व ही शाहरूख पडोसी खेड़ा जाट गांव धर्मेंद्र के कैंटर पर बतौर हेल्पर काम करने के लगा था। भतीजा कैंटर चालक खेड़ा जाट गांव निवासी भरत सिंह कैंटर में पानीपत से माल भरकर आगारा के लिए आ रहे थे।

केजीपी एक्सप्रेस वे पर एक कंटेनर खड़ा हुआ था उसके पीछे उसके भतीजे का कैंटर खडा हुआ था, उसी दौरान एक कंटेनर चालक गलत लापरवाही से चलाता हुआ आया और कैंटर में टक्कर मार दी। जिससे उसका भतीजा शाहरुख कैंटर में फंस गया और काफी चोटें लगी, जिसके कारण उसके भतीजे की मौत हो गई। चांदहट पुलिस ने पीडित की शिकायत पर कंटेनर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।