टैक्सी लूट का मामला:टैक्सी लूट मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस, झज्जर के मर्डर में है वांटेड

रोहतक9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काहनौर में सिवाना रोड पर खेतों में ले जाकर टैक्सी लूट में शामिल आरोपी रिंकू उर्फ सुल्तान को पुलिस ने तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ हत्या, स्नेचिंग, चोरी, पुलिस मुठभेड़ आदि के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुख्यात बदमाश नीरज बवानिया की मौसी के लड़के की झज्जर में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है।

इसके अलावा आरोपी से पूछताछ पर आईएमटी में हुई गाड़ी लूट की वारदात का भी खुलासा हुआ है। थाना कलानौर इंचार्ज सत्यवान ने बताया कि 22 जून 2020 को टैक्सी चालक गुरुग्राम निवासी मोहम्मद फिरोज ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बीते साल 22 जून को टैक्सी मालिक उमेश ने फिरोज को बुकिंग के लिए फोन किया और कोलम्बिया अस्पताल गुरुग्राम से बुकिंग लेकर गंतव्य तक छोड़कर आने को कहा। फिरोज ने अस्पताल से तीन युवकों को टैक्सी में बिठा लिया।

जब फिरोज टैक्सी लेकर रोहतक काहनौर में सिवाना रोड पर खेतों में पहुंचा तो एक युवक ने फिरोज का मुंह पकड़ लिया और एक युवक ने पिस्तौल तान गाड़ी छीन ली थी। वारदात में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। वारदात में शामिल तीसरा आरोपी कैथल के गांव शिमला निवासी रवींद्र को अदालत की ओर से उद्घोषित अपराधी घोषित किया हुआ है, जिसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी है।

खबरें और भी हैं...