पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:पुलिस ने काेराेना महामारी से बचाव के लिए बांटे मास्क, कल से काटेंगे चालान

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साेनीपत स्टैंड पर काॅलेज छात्राओं काे मास्क देते डीएसपी सज्जन सिंह।

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर अब मास्क न पहनने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया गया है। इस अभियान में डीएसपी सज्जन कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। अभियान के तहत सोमवार को शहर के चौक चौराहों पर फ्री में मास्क वितरित किए। मंगलवार को भी मास्क न पहनने वाले लोगों को पुलिस की ओर से मास्क बांटकर मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

एसपी राहुल शर्मा की ओर से सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए जारी किए गए है कि वो अपने एरिया में लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें। बुधवार से पुलिस मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटेगी। इस दौरान आईएमए एसोसिएशन से डॉ. एसएल वर्मा, डॉ. आरके चौधरी, डॉ. सतीश गुलाटी, डॉ. आशीष गोयल, डॉ. अपूर्वा नरुला व डॉ. सुशील जैन ने अंबेडकर चौक पर जागरूकता अभियान चलाया। डीएसपी सज्जन कुमार व सड़क सुरक्षा संगठन की ओर से सोनीपत स्टैंड पर जागरूकता अभियान चलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें