पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांधी कैंप मर्डर केस:लाल रंग की स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में पुलिस

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांधी कैंप के विजय की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कोई खास इनपुट नहीं लग पाए। अब पुलिस ने शहर में जिन लोगों के पास लाल रंग की स्पोर्ट्स बाइक है उन बाइक मालिकों की डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। रविवार को पुलिस ने इस रंग की बाइक रखने वाले शहर के कई युवकों को बुलाकर उनसे पूछताछ भी की है।

उनसे सवाल किए गए कि वारदात वाले दिन उनकी और उनकी बाइक की लोकेशन क्या थी। इधर शनिवार को विधायक बीबी बत्तरा ने एसपी राहुल शर्मा से ने उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर विजय मर्डर मामले में जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तार कर खुलासे की मांग की है। 12 अक्टूबर को दिनदहाड़े गांधी कैंप बाजार में स्क्रेप कारोबारी विजय निझावन की बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

बदमाश गांधी कैंप के लिए रहने वाले विजय निझावन की दुकान के सामने रोड के दूसरी ओर उसके छोटे भाई अजय की करियाना दुकान पर लूटपाट के इरादे से पहुंचे थे। वारदात के बाद दोनों बदमाश कुछ दूर गली में बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने तीसरे साथी के साथ फरार हो गए। थाना आर्यनगर पुलिस ने इस मामले में हत्या, लूट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें