पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना महामारी:लॉकडाउन में डटे पुलिस कर्मियों को पिलाया बकरी का दूध

रोहतक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कर्मचारियों को बकरी का दूध पिलाते हुए। - Dainik Bhaskar
पुलिस कर्मचारियों को बकरी का दूध पिलाते हुए।

कोरोना महामारी दिन प्रतिदिन अपने पैर पसारती जा रही है। इस बीमारी से चारों ओर भय का माहौल है। सरकार प्रशासन और संस्थाएं अपने-अपने स्तर पर इस बीमारी से लोगों को बचाने के लिए प्रयास कर रही हैं। मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश अध्यक्ष अनिल नांदल व उनकी टीम ने सोनीपत स्टैंड पर बकरी का दूध पिलाया।

बल्लू प्रधान ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार बकरी का दूध शरीर में इम्युनिटी पावर बढ़ाता है। शरीर को कोरोना जैसी घातक बीमारी से लड़ने की शक्ति देता है। सोनीपत स्टैंड पर पुलिस अधिकारी, कर्मचारी व वाहन चालकों को बकरी का दूध पिलाया गया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। लोग घर से बाहर नहीं निकले। अगर जरूरत पड़े तो परिवार का एक ही सदस्य अपना काम करके वापस घर चला जाए।

क्योंकि हमें इस बीमारी से खुद ही बचना होगा। साथ ही कहा कि किसान पिछले 5 महीने से तीन कृषि कानूनों को रद्द करवाने व सभी फसलों पर एमएसपी रेट तय करने की मांग सरकार से कर रहे हैं। सरकार को इस महामारी में किसानों के बारे में भी सोचना चाहिए। इन कृषि कानूनों को रद्द करना व सभी फसलों पर एमएसपी रेट तय कर देना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें