पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापरवाही:सोनीपत रोड पर पाइप की लीकेज ठीक कर सड़क की मरम्मत करना भूल गया पब्लिक हेल्थ विभाग

रोहतक21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत रोड पर पानी की पाइप की लीकेज ठीक करने के बाद छोड़ा गया गड्‌ढा। - Dainik Bhaskar
सोनीपत रोड पर पानी की पाइप की लीकेज ठीक करने के बाद छोड़ा गया गड्‌ढा।
  • लाेगों ने कई बार टूटी सड़क से 50 मीटर की दूरी पर स्थित कार्यालय पर एसडीओ से शिकायत की, फिर भी सुनवाई नहीं हो रही

मानसरोवर पार्क के सामने सोनीपत रोड पर पानी की पाइपलाइन की लीकेज ठीक करने के बाद सड़क की मरम्मत करना पब्लिक हेल्थ विभाग भूल गया है। यहां 15 दिन से ट्रैफिक जाम के अलावा दुर्घटना के हालात बनते रहते हैं। कई बार दोपहिया सवार गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं। कई लाेगों ने टूटी सड़क से 50 मीटर की ही दूरी पर स्थित पब्लिक हेल्थ विभाग के एसडीओ बीके जैन के कार्यालय जाकर उनसे भी शिकायत की। लेकिन 15 दिन से हालात जस के तस हैं।

सोनीपत रोड से गुजर रही पानी की मेन पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने पर यहां सड़क तोड़कर पब्लिक हेल्थ के फील्ड स्टाफ ने पाइप जोड़ दी। उसके बाद मिट्टी डालकर गड्ढा वैसे ही छोड़ दिया। दो चार दिन वहां चेतावनी के बोर्ड भी दिखे। लेकिन उसके बाद बोर्ड भी नदारद हो गए। रात के समय हादसे का हमेशा भय बना रहता है।

व्यापारी नेता व सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत बख्शी ने कहा कि अधिकारियों को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। जनता बजरंग भवन व सोनीपत रोड रेलवे फाटक के बीच बने गड्ढों की आफत झेल रही है। दिल्ली बाईपास से ले कर आईएमटी चौक तक सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदने के बाद मिट्टी की भरत करके छोड़ दी गई। उसकी मरम्मत नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...