पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए बस स्टैंड के टी पॉइंट पर वारदात:ढाबे के पास हथियार लेकर खड़े हाेने से राेका ताे बाप-बेटे ने की फायरिंग, ढाबा संचालक को पैर में लगी गोली

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

नए बस स्टैंड के टी-प्वाइंट के पास एक ढाबे पर मामूली कहासुनी में फायरिंग हो गई। इसमें पैर में गोली लगने से ढाबा संचालक विशाल नगर का रवि घायल हो गया। विवाद एक बाप-बेटे को ढाबे से चले जाने की बात से शुरू हुआ था। फायरिंग में गोलियों के छर्रे लगने से रवि को दोस्त कसरैंटी का दीपक भी घायल हुआ है। उसके माथे में छर्रा लगा है।

थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने रवि की शिकायत पर प्रेम नगर के विक्रम और उसके बेटे आकाश पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रवि ने बताया कि उसका नए बसस्टैंड के पास टी-प्वाइंट पर ढाबा है। 26 अक्तूबर की रात करीब साढ़े 10 बजे वह ढाबे पर था।

वहां पर विक्रम और उसका बेटा आकाश गाड़ी व हथियार लेकर खड़े थे। रवि ने किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए उन दोनों को उसके ढाबे के पास से चले जाने को कहा। इसी बात पर विक्रम और आकाश आपा खो गए और उन्होंने दोनाली बंदूक से रवि को निशाना बना गोलियां चलाईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झांसा दे 3 ठगों ने उतरवाई अंगूठी, फिर लेकर हुए फुर्र

पीडब्ल्यूडी पार्क के पास तीन युवक गोहान के एक व्यक्ति को अंगूठी डबल करने का झांसा देकर उसकी सोने की अंगूठी ठग कर फरार हो गए। थाना सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोहाना की संतनगर कॉलोनी निवासी कश्मीरी लाल ने बताया कि वह किसी काम से रोहतक आया था। जब वह सुखपुरा चौक से निकल कर पीडब्ल्यूडी पार्क के पास पहुंचा तो वहां पर तीन युवक पर्ची निकाल रहे थे।

कश्मीरी लाल के अनुसार उन युवकों की बातों में आकर उसने भी एक पर्ची निकाली। इस पर उन युवकों ने उसकी अंगूठी निकलने की बात कही। बाद में उसे लालच दिया कि वो अपनी सोने की अंगूठी उन्हें दे दे। इसके बाद पीड़ित ने आरोपी युवकों को अपनी अंगूठी दे दी। इसके बाद तीनों बाइक पर भाग गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें