पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिनदहाड़े लूट:रेकी कर दुकान में घुसे बदमाश, मालिक पर पिस्तौल तान 2 मिनट में 70 हजार लूटे

रोहतक18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानदार पर गन तानकर वारदात करते अपराधी। - Dainik Bhaskar
दुकानदार पर गन तानकर वारदात करते अपराधी।
  • सीसीटीवी फुटेज में पहचाने न जाएं, इसलिए मास्क लगाकर आए
  • गन तानकर बोला आरोपी-भाई हिलना मत, गोली मार देंगे, बिना नंबर प्लेट की बाइक पर भाग निकले

गांव खेड़ी साध में आईएमटी चौक पर गुरुवार दोपहर 1:54 बजे तीन बदमाश मनी ट्रांसफर संचालक से 70 हजार रुपए लूटकर ले गए। संचालक दीपक का एक वर्कर छुट्‌टी पर था और दूसरा वारदात से करीब 2 घंटे पहले खाना खाने गया था। शक है कि बदमाश रेकी कर रहे थे।

उन्हें संचालक के अकेले होने की जानकारी थी। हालांकि वारदात के दौरान एक कस्टमर भी दुकान में था। दोपहर 1:54 बजे बदमाश दुकान में आए और दीपक के सीने और कनपटी पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद गल्ले से बदमाश 70 हजार रुपए निकाल कर ले गए। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप कादयान ने कहा कि आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है।

जैसा कि मनी ट्रांसफर दुकान के संचालक दीपक ने बताया

मैं दुकान में बैठा हुआ था। सिस्टम में कुछ एंट्री कर रहा था। दो युवक आए। मैंने सोचा कोई ट्रांजक्शन करवाने आया होगा। अंदर घुसते ही एक ने मुझ पर पिस्तौल तान दी। दूसरा पिस्तौल निकालते वक्त गिर गया। फिर उठते ही युवक बोला कि भाई हिलना मत, हिला तो गोली मार देंगे। जितने भी पैसे रखे हैं जल्दी निकाल दे। एक युवक ने गल्ला खोलकर खुद ही पैसे निकाले और जेब में डालकर फरार हो गया। दोनों हरियाणवीं भाषा के बात कर रहे थे। युवकों के निकलते ही मैंने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद थाना आईएमटी पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे। उसमें तीनों बदमाश बिना नंबर प्लेट की स्प्लेंडर से भागते दिख रहे हैं। बदमाशों का एक साथी दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट खड़ी करके उनके इंतजार में खड़ा हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें