पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज प्रशासन का फैसला:आज नहीं दौड़ेंगी रोडवेज बसें, कर्मचारियों ने कोरोना की चपेट में आने का खतरा बताया

राेहतक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोडवेज प्रशासन ने 4 मई को शेड्यूल में बस रूट पर न भेजने का लिया फैसला

लॉकडाउन के दूसरे दिन मंगलवार को रोडवेज प्रशासन ने रूट पर बसें न भेजने का फैसला लिया है। मंगलवार के लिए जारी शेड्यूल के अनुसार दोपहर 12:30 बजे और 2 बजे जींद के लिए एक-एक बस, सोनीपत के लिए दोपहर ढाई बजे एक बस, पानीपत के लिए दोपहर सवा दो बजे एक बस चलाने का फैसला लिया है। रोडवेज अधिकारी के अनुसार, मंगलवार को चंडीगढ़, जयपुर, कोटा, बालाजी, मुरादाबाद, आगरा सहित हरियाणा प्रदेश के अंदर बसों का संचालन नहीं किया जाएगा।

संक्रमण से बचाव के लिए कोई संसाधन भी नहीं

सोमवार को हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की एक बैठक डिपो परिसर में हुई। बैठक में शामिल कर्मचारी नेताओं ने प्रशासन के मनमाने फैसले पर रोष व्यक्त किया। डिपो सचिव दीपक हुड्‌डा ने बताया कि मुख्यालय स्तर से 50 फीसदी बसें और 50 फीसदी ड्यूटी स्टाफ के साथ संचालन कराने के आदेश आए हैं। लेकिन डिपो के रोडवेज अफसर पूर्ण लॉकडाउन में बसों का संचालन न होने पर सभी कर्मचारियों को ड्यूटी पर बुला रहे हैं। इससेे कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने का खतरा बना हुआ है।

सचिव दीपक ने बताया कि कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोई सुरक्षा भी नहीं दी जा रही। संघ की ओर से मांग की गई है कि आदेशानुसार ही कर्मचारियों को ड्यूटी पर बुलाया जाए और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए संसाधन उपलब्ध कराए जाएं। प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों में ओमप्रकाश दून, महेंद्र, संदीप, ओमप्रकाश सांगवान, सुनील, पवन, राजबीर, नरेंद्र, मुकेश, नवीन, अनिल, सुरेंद्र, सतीश, मुनीराम, सुशील मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें