स्टेट लेवल योगासन प्रतियोगिता में रोहतक चैंपियन:9-14 आयु वर्ग में करुणा तो 14-18 में काफी विजेता, ADC महेन्द्र पाल ने की सम्मानित

रोहतक3 महीने पहले
विजेता टीम को ट्राफी देते हुए

हरियाणा के रोहतक में राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता (लड़कियां) 15 से 17 सितंबर तक राजीव गांधी खेल परिसर सेक्टर-6 में हुई। इसमें 9 से 14, 14 से 18, 18 से 28 आयु वर्ग में ट्रेडिशनल सिंगल, आर्टिस्टिक सिंगल, आर्टिस्टिक पेयर तथा रिदमिक पेयर के इवेंट हुए। शनिवार को प्रतियोगिता का समापन हुआ। जिसमें ADC महेन्द्र पाल मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे।

योग करते हुए लड़कियां
योग करते हुए लड़कियां

ADC महेन्द्र पाल ने कहा कि योग भारतीय संस्कृति का अटूट हिस्सा तथा जीवन का आधार है। सभी खिलाड़ियों को प्रकृति के अनुसार जीवन का संतुलन बनाकर रहना चाहिए। मोबाइल व नशे आदि से दूर रहकर तथा योग अपनाकर जीवन को सफल बनाएं। मुख्यातिथि ने विजेता खिलाड़ियों को नकद इनाम देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में ऑलओवर ट्राफी जिला रोहतक ने प्राप्त की।

इसके पश्चात 20 से 22 सितम्बर तक लड़कों की राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। जिसमें प्रदेशभर के लड़के भाग लेंगे और अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। तीन दिवसीय प्रतियोगिता को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं।

आयु वर्ग - 9-14 वर्ष (लड़कियां)

खिलाड़ी- जिला- स्थान

करूणा- रोहतक- प्रथम

प्रेरणा- हिसार- द्वितीय

लवणा- झज्जर- तृतीय

विजेताओं को सम्मानित करते हुए मुख्यातिथि
विजेताओं को सम्मानित करते हुए मुख्यातिथि

आयुवर्ग - 14-18 वर्ष (लड़कियां)

खिलाड़ी- जिला- स्थान

काफी- रोहतक- प्रथम

सृष्टि- फरीदाबाद- द्वितीय

काजल- रोहतक- तृतीय

आयु वर्ग - 18-28 वर्ष (लड़कियां)

खिलाड़ी- जिला- स्थान

मनीषा- फरीदाबादॉ- प्रथम

काजल- पंचकूला- द्वितीय

कोमल- कैथल- तृतीय