• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News; 4 Family Members Died In Rohtak, Throats Of 2 Children And Wife Were Cut With A Sharp Edge, Alcohol And Injection Were Found Near The Doctor

रोहतक में कमरे में मिली पूरे परिवार की लाश:पति ने पत्नी व बेटा-बेटी को नींद की गोलियां खिलाई, सोते हुए चाकू से गला काटा

रोहतक10 दिन पहले

हरियाणा के रोहतक में मंगलवार शाम एक कमरे में पूरे परिवार की लाश मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शुरूआती जांच में पता चला कि मृतक डॉक्टर ने ही अपनी पत्नी और बेटा-बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर ली।

मृतक परिवार की फोटो
मृतक परिवार की फोटो

DSP रविंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक विनोद ने लिखा कि वह डिप्रेशन का शिकार है और काफी दिनों से परेशान चल रहा है। जिसकी वजह से बीवी-बच्चों समेत आत्महत्या कर रहा है।

मृतक दंपति की फाइल फोटो
मृतक दंपति की फाइल फोटो

पुलिस को मौके से नींद की गोलियां भी मिली हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने पहले पत्नी व बच्चों को नींद की गोलियां दी। फिर सोते वक्त उनका बेरहमी से गला काट दिया। विनोद कैसे मरा?, इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। उसके करीब से पुलिस को शराब की बोतल और इंजेक्शन बरामद हुआ है।

घर में पहुंचकर घटना की जांच करती पुलिस।
घर में पहुंचकर घटना की जांच करती पुलिस।

महिला-बेटे की लाश बैड, बेटी की चारपाई और पति सोफे पर मिला
इस घटना का पता चलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। ​​​​​​मृतकों की पहचान बरसी नगर निवासी करीब 35 साल के विनोद, उसकी पत्नी सोनी, 7 साल की बेटी युविका और 5 साल के बेटे अंश के तौर पर हुई।

घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस
घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस

कमरे में जाकर देखा गया कि महिला और बेटे की लाश बैड पर पड़ी थी। बेटी की लाश बगल में ही चारपाई पर पड़ी थी। वहीं पति विनोद की लाश कमरे में रखे सोफे पर पड़ी थी। दोनों बच्चों और पत्नी का गला किसी तेजधार हथियार से बेरहमी से काटा गया है।

मृतक के घर पहुंची पुलिस व मौजूद मृतक के परिजन
मृतक के घर पहुंची पुलिस व मौजूद मृतक के परिजन

सबसे पहले भाई ने देखे शव
घटना का पता उस समय लगा जब मृतक विनोद का छोटा भाई विक्रम घर आया। विक्रम ने मकान खोलकर देखा तो पूरा परिवार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सभी के शव एक साथ देखकर वह दंग रह गया। विक्रम ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई।

मृतक के शव को लेकर जाते हुए पुलिस
मृतक के शव को लेकर जाते हुए पुलिस

घटनास्थल पर मिला खून जमा हुआ चाकू
घटनास्थल पर FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया। वहीं पुलिस जांच में घटनास्थल पर एक चाकू भी मिला है, जिस पर खून के निशान थे। खून भी जमा हुआ था, जिसे देखकर लग रहा था कि उनकी मौत काफी समय पहले हो गई थी। पुलिस भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी है।