पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:सैनी शिक्षण संस्था में चुनाव पर नहीं लगा स्टे, 21 को ही होगा गवर्निंग बॉडी के लिए मतदान

रोहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैनी शिक्षण संस्था में 21 फरवरी को गवर्निंग बॉडी का चुनाव करवाया जाएगा। इस चुनाव को लेकर गुरुवार को रिहर्सल की गई। इसमें निर्वाचन अधिकारी जेपी सैनी ने बताया कि चार मुख्य पदों प्रधान, उपप्रधान, सचिव और सहसचिव पद के लिए दो-दो उम्मीदवार मैदान में हैंं।

ऐसे में 100 कॉलेजियम सदस्य प्रत्येक 4 पदों के लिए चार-चार वोट डाल सकेंगे। वहीं कैशियर, कार्यकारिणी सदस्य एक और तीन के इन तीनों पदों के लिए तीन-तीन वोट डाल सकेंगे। ऐसे में प्रत्येक कॉलेजियम सदस्य को 7 बैलेट पेपर दिए जाएंगे। कुल 100 कॉलेजियम सदस्य 7 वोट डाल सकेंगे।

इस तरह अधिकतम 700 वोट ही कॉलेजियम डाल सकेंगे। चुनाव अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को बूथ नंबर एक व दो के लिए चुनाव टीम के सदस्यों दो पीठासीन अधिकारी और 6 पोलिंग आफिसर के साथ रिजर्व में रखे गए स्टाफ की चुनाव रिहर्सल की गई। इसमें चुनाव प्रक्रिया पर चर्चा की गई। वहीं संस्था के कुछ सदस्यों की ओर से रजिस्ट्रार जनरल फर्म एंड सोसायटी चंडीगढ़ में डाली अपील पर चुनाव न करवाने पर स्टे नहीं दिया गया है। आगामी सुनवाई के लिए 25 फरवरी का समय तय किया गया है। जबकि इससे पहले 21 फरवरी को ही चुनाव करवा दिए जाने है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें