पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहायता:पुलिस कर्मचारियों को बकरी का दूध पिलाते हुए, सती भाई साई दास सेवादल जरूरतमंदों के घर तक पहुंचा रहा भोजन

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सती भाई साई दास सेवादल की ओर से गुरु महाराज महंत रामसुख दास के आशीर्वाद से कोरोना महामारी वायरस की दूसरी लहर के समय पीड़ित जरूरतमंद लोगों के घर तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। पीजीआई मेडिकल में एडमिट सभी कोरोना पीड़ितों को भोजन सेवा सति भाई साईं दास सेवा दल की ओर से उपलब्ध कराई जा रही है।

समाजसेवी राजेश जैन ने भोजन सेवा गाड़ी को मंगलवार को झंडी दिखाकर रवाना किया। राजेश ने इस सेवा के लिए ₹2.51 लाख रुपए सेवादल को भेंट किए और मास्क और सेनिटाइजर भी उपलब्ध करवाएं। प्रधान नरेश आनंद ने बताया कि विभिन्न सेवाभावी लोगों के सहयोग से पहले की तरह अब भी सेवा कार्य चल रहा है, जिसे भी भोजन की आवश्यकता हो इन नंबरों पर फोन कर सकता है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 9255537531, 9215550276 हैं। इस अवसर पर सेवा दल के सरपरस्त अशोक बत्रा, प्रधान नरेश आनंद, सोमनाथ हरजाई, गुलशन खुराना, धीरज चावला सोनू राजीव जैन, राजू सपड़ा एवं सेवादल के सदस्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें