पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :ऑटो की टक्कर से स्कूटी सवार दादा की मौत, पोता हुआ घायल

रोहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गांव बोहर बाईपास सोनीपत रोड पुल के पास ऑटो की टक्कर से स्कूटी सवार सेक्टर 3 निवासी 72 वर्षीय संतराम की मौत हो गई। हादसे में मृतक संतराम का 17 वर्षीय पोता शिवसागर भी घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

शिवसागर के बयान पर ऑटो चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सेक्टर 3 निवासी शिवसागर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूलरूप से सोनीपत के गढ़ी सिसाना गांव का रहने वाला है। रविवार को उसके उसके दादा संतराम गांव सिसाना में उसे किसी से मिलवाने के लिए लेकर जा रहे थे।

रास्ते में बोहर बाईपास सोनीपत रोड पुल के पास एक तेज रफ्तार ऑटो चालक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों दादा-पोता सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने दोनों काे गंभीर हालात में उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने संतराम को मृत घोषित कर दिया। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement