बादली / पुलिस को देख बदमाश बाइक छोड़ भागे, खेत से 2 काबू, 1 फरार

बादली में पकड़े दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में। बादली में पकड़े दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में।
X
बादली में पकड़े दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में।बादली में पकड़े दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में।

  • धौड़ में 28 जून को किरयाना दुकानदार पर फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए थे

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बादली. केएमपी पर मंगलवार दोपहर 12 बजे पुलिस चेकिंग को देख धौड़ फायरिंग के तीन आरोपी बाइक छोड़ बादली के खेतों में भाग गए। बादली पुलिस के सहयोग से दुजाना पुलिस ने 28 जून को गांव धौड़ में किरयाणा व्यापारी दिलबाग पर फायरिंग कर फरार चल रहे आरोपियों को सर्चिंग अभियान में दो को काबू कर लिया और एक भागने में कामयाब हो गया। पीड़ित दिलबाग की शिकायत पर तीनों के खिलाफ दुजाना चौकी में मामला दर्ज है। आरोपियों की पहचान राहुल, तरुण व चेन सिंह सभी धौड़ गांव के रहने वाले हैं। राहुल व तरुण को मौके पर पकड़ लिया चेन सिंह भागने में कामयाब हो गया।

एक घंटा चला सर्चिंग अभियान
पुलिस ने एक घंटे तक ज्वार के खेत व आसपास के एरिया में बदमाशों की छानबीन की। काफी तलाश के बाद दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जबकि एक भागने में कामयाब रहा। जानकारी के अनुसार तीनों बदमाश मोटरसाइकिल से केएमपी हाईवे से जा रहे थे। हाईवे पर बादली पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। पुलिस को देखकर तीनों बदमाश वापस भागे तो पुलिस ने उनका पीछा किया। पुलिस से घिरता देख तीनों बदमाश मोटरसाइकिल को केएमपी हाईवे पर छोड़कर पैदल हाईवे से नीचे उतर गए। 

तीनों आरोपी धौड़ गांव के ही 
तीनों बादली बाईपास के गुरुग्राम चौक से होते हुए बादली की तरफ ज्वार के खेत में घुस गए। तीनों बदमाशों ने गांव धौड़ में किरयाणा व्यापारी दिलबाग पर फायरिंग कर फरार हो गए थे। दुजाना पुलिस चौकी में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज है। तीनों आरोपी धौड़ गांव के हैं। 

बादली पुलिस के सहयोग से दुजाना पुलिस ने किया काबू
डीएसपी अशोक दहिया ने बताया कि बादली पुलिस के सहयोग से दुजाना पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया व एक फरार हो गया। तीनों आरोपियों पर दुजाना चौकी में 307 का मामला दर्ज है। -अशोक दहिया, डीएसपी, बादली

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना