• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Short Circuit Accident Occurred At 9 Pm In The Electrical Equipment Shop On The Circular Road Of The City, Found Control After 2 Hours Of Hard Work

रोहतक में दुकान में लगी आग:सर्कुलर रोड पर बिजली उपकरणों की दुकान में शॉर्ट सर्किट से हादसा, 2 घंटे की मशक्कत से पाया काबू

रोहतक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक में दिवाली की रात आग बुझाते दमकलकर्मी। - Dainik Bhaskar
रोहतक में दिवाली की रात आग बुझाते दमकलकर्मी।

हरियाणा के रोहतक जिले में दिवाली वाली रात एक दुकान में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दुकानदार समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को सूचना दी। त्योहार के मद्देनजर मुस्तैद दमकल विभाग की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। टीम ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रात 9 बजे शॉर्ट सर्किल से लगी आग

शहर में सर्कुलर रोड पर बिजली उपकरणों की दुकान में दीपावली की रात करीब 9 बजे आग लगी। आग का कारण फिलहाल शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। आग इतनी भीषण थी कि देखते-देखते कई लाख रुपए के बिजली के उपकरण राख हो गए। 2 घंटे की जद्दोजहद के बाद फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फायर अफसर दीपक ने बताया कि रात करीब 9 बजे सूचना मिली थी कि सर्कुलर रोड पर एक बिजली उपकरणों की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई है। आग तेजी से फैलती गई और दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। एक के बाद एक पांच गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया, तब रात करीब 11 बजे आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने आग लगने से करीब 40 लाख का नुकसान होने की बात कही। पता चला कि आग आतिशबाजी से नहीं बल्कि शॉर्ट सर्किट से हुई है। पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई कर रही है।