पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:तिलक नगर में पैसों के विवाद में युवक के पैर में मारी गोली

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तिलक नगर में पैसे के विवाद के चलते गोली चल गई। गोली जमीन से टकरा कर जींद के गांव बुढाखेड़ा निवासी अंकित के पैर में जा लगी। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाय। मामले की सूचना मिलने के बाद मॉडल टाउन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार बुढाखेड़ा निवासी अंकित के चचेरे भाई रवींद्र का आशीष नाम के युवक के साथ पैसे के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा है।

शनिवार को अंकित अपने भाई रवींद्र समेत अन्य साथियों साथ आशीष से पैसे के विवाद के मामले में बातचीत करने के लिए आया था। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस बीच आशीष ने जान से मारने की नियत से अंकित पर गोली चलाई।

अंकित ने पिस्टल पर हाथ मारा तो गोली जमीन से टकराने के बाद एक छर्रा अंकित के पैर में लगा है। उसे घायल अवस्था में निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि मामले में घायल के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में जो सामने आएगा। इसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें