• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Incident Is Of Village Bhainsru Kalan, The Accused Were Caught And Washed Away By The Mob, Handed Over To The Police

युवक के पैर में गाेली मारी:गांव भैंसरू कलां में कहासुनी के चलते किया हमला; आरोपियों को भीड़ ने पकड़कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

रोहतक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन घायल युवक। - Dainik Bhaskar
पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन घायल युवक।

हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला स्थित गांव भैसरू कलां में दो बदमाश युवकों ने एक युवक के पैर में गोली मार दी। हमला कहासुनी के चलते किया गया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ा इकट्‌ठा हो गई और भीड़ ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। दोनों की भीड़ ने पिटाई भी की।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपियों को काबू किया। घायल को तुरंत पीजीआई भिजवाया, जहां वह उपचाराधीन है। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक आदतन अपराधी है। वह पैरोल पर बाहर आया था।

यह था मामला

सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में मनोज उर्फ काला ने बताया कि वह भैसरू कलां का रहने वाला है। वह सांपला में फ्लेक्स इंक का काम करता है। राजेंद्र उर्फ लाला निवासी भैसरू कलां उसका दोस्त है और प्राइवेट नौकरी करता है। 4 दिसंबर को मनोज अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए राजेंद्र के प्लॉट पर पहुंचा तो उसी दौरान राजेंद्र भी अपनी बाइक पर प्लॉट पर पहुंच गया। उसने बताया कि रास्ते में बस स्टैंड के पास उसे विकास उर्फ विक्की व पेलु निवासी भैसरू कलां मिले थे।

उन्होंने उसका रास्ता रोका व विकास ने पिस्तौल दिखाई। दोनों ने कहा कि तेरे को जान से मार देंगे। यह बात सुनकर राजेंद्र वहां से आ गया। इसके बाद मनोज और लाला विकास की शिकायत करने जा रहे थे। रात करीब 8 बजे जब वे शीले की दुकान के पास पहुंचे तो वहां विकास व पेलु खड़े थे। लाला ने उनसे पूछा कि पिस्तौल क्यों दिखाई थी तो यह बात सुनकर उन्होंने गाली गलौज व हाथापाई करनी शुरू कर दी। झगड़े की आवाज सुनकर प्रवीन भी वहां पर आ गया था और पुलिस को फोन कर दिया था।

पेलु ने विकास के भाई आशीष उर्फ सागर को मौके पर बुला लिया था। रात करीब 8.15 बजे आशीष उर्फ सागर एक लड़के के साथ बाइक पर वहां पर आ गया और सागर के आते ही विकास ने कहा कि इन्होंने मेरे साथ झगड़ा किया है, इनको गोली मार दे। इतना कहते ही सागर ने पिस्तौल से जान से मारने की नीयत से उस पर सीधी गोली चला दी, जो दाई जांघ में लगी। गोली की आवाज सुनकर लोग इक्ट्‌ठा हो गए और भीड़ ने उनके साथ मारपीट की।