पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम नगर में 20 वर्षीय युवती की मौत का मामला:एमडीयू छात्रा की हत्या की जांच करेगी एसआईटी, परिजनों ने बताया था हादसा

रोहतक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रेम नगर में करीब 1 महीने पहले हुई एमडीयू के बीबीए की छात्रा 20 वर्षीय निशा की मौत मामले की जांच के लिए रोहतक पुलिस ने एसआईटी गठित की है। निशा की मौत 12 मई को संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी। निशा के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि रात करीब 12.30 बजे छत पर टहलते समय नीचे गिर गई थी। परिजनों ने इसे हादसा बताया था। हालांकि जब निशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला था कि उसके शरीर पर 18 चोट के निशान थे।ये सभी छत से गिरने से पहले के थे। सभी चोट मारपीट की थी। 

पुलिस ने इसके बाद मृतका के पिता जोगेंद्र के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। इस मामले में परिजनों व अन्य से पूछताछ के बाद भी पुलिस हत्या की कड़ियां नहीं जोड़ पा रही थी। अब पुलिस ने इस मामले में एसआईटी गठित की है। एसआईटी गठित होने के बाद मंगलवार को एफएसएल प्रभारी डॉ.सरोज दहिया मलिक की टीम के साथ सीन ऑफ क्राइम का दौरा किया। एसआईटी ने आसपास के लोगों से भी घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई। 
छात्रा की मौत मामले में एसआईटी गठित की गई है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। परिजनों ने इत्फ़ाकिया मौत बताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। मंगलवार को सीन ऑफ क्राइम का जायजा लिया गया है। -सुशीला, डीएसपी महिला थाना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें