पुलिस को चुनौती दे रहे स्नेचर:नहीं रुक रहीं स्नेचिंग की वारदात, महीने भर में 24 से ज्यादा मामले

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में स्नेचिंग की वारदात बढ़ रही हैं। शुक्रवार को सुखपुरा चौक से सब्जी खरीदकर हनुमान कॉलोनी घर रहे बुजुर्ग से हिसार रोड पर बाइक सवार दो युवक पर्स व मोबाइल छीन लिया। हालांकि, राहगीरों ने घेरा तो बदमाश बाइक छोड़कर भाग गए। वहीं, मॉडल टाउन क्षेत्र में एक अस्पताल से रिश्तेदार को देखकर लौट रहे युवक से रास्ते में पहले से परिचित युवकों ने ईंट व लात-घूंसों से जमकर पीटा। उससे दो तोले सोने की चेन झपटकर भाग गए।

राहगीरों के घेरने पर बदमाश बाइक छोड़ भागे
हनुमान कॉलोनी निवासी 61 वर्षीय बुजुर्ग रोहताश ने बताया कि शुक्रवार शाम वह सुखपुरा चौक से सब्जी खरीदकर घर की ओर लौट रहे थे। हिसार रोड पर पीछे से एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने गर्दन दबोच ली। इसके बाद उनके पर्स व कीपैड मोबाइल को छीनकर भागने लगे। थोड़ी ही दूरी पर राहगीरों ने बदमाशों को घेर लिया, जिस पर वह बाइक छोड़कर भाग गए।

इधर, लाढ़ौत रोड स्थित ऋषिनगर निवासी प्रवीन ने बताया कि मॉडल टाउन स्थित अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देख शुक्रवार सुबह घर लौट रहा था। रास्ते में तीन कारों में आए पहले से परिचित तीन युवक व अन्य 10-15 साथियों ने रास्ता रोककर ईंट व लात-घूंसों से खूब पीटा। उसके बाद गले से दो तोले सोने की चेन छीनकर ले गए।

नजर बचा दुकानदार का फोन ले भागा
सुनारिया चौक पर एक किराने की दुकान पर ग्राहक बनकर आया युवक बात करने के बहाने दुकानदार से फोन लेकर भाग गया। दुकानदार योगेश ने बताया कि दुकान पर एक अज्ञात युवक ग्राहक बनकर आया। सामान देने के लिए कहकर बात करने के लिए फोन मांगने लगा। वह उसके लिए सामान तोलने लगे, इसी बीच उनका फोन लेकर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...