पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:नए टाइम शेड्यूल पर आज से चलेगी स्पेशल कालिंदी एक्सप्रेस, किसान एक्स. भी पहुंचेगी

राेहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिवानी से रोहतक हुए दिल्ली के रास्ते कानपुर काे जाने वाली अप-डाउन की कालिंदी स्पेशल एक्सप्रेस के लिए रेलवे ने रोहतक टाइम टेबल जारी किया है, जो मंगलवार एक दिसंबर से लागू होगा।

वहीं मंगलवर को ही किसान एक्सप्रेस का भी संचालन शुरू होगा। इसके लिए यात्रियों को रजिर्वेशन कराना होगा। उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के सीपीआरओ अजीत कुमार सिंह ने बताया कि 04724 कालिंदी स्पेशल ट्रेन अब भिवानी स्टेशन से शाम 7:40 बजे चलेगी और रात 8:56 बजे रोहतक जंक्शन पर आएगी।

दो मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन 8:58 बजे रवाना होगी और रात 10:35 बजे दिल्ली पहुंचेगी। दिल्ली में 15 मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन कानपुर के लिए रवाना होगी। वापसी में ट्रेन 04723 कानपुर-भिवानी कालिंदी स्पेशल ट्रेन शाम 5:15 कानपुर सेंट्रल स्टेशन से संचालित होगी और दूसरे दिन रोहतक जंक्शन पर सुबह 8:03 बजे पहुंचेगी।

ट्रेन पांच मिनट ठहराव के बाद भिवानी के लिए रवाना होकर सुबह 9:25 बजे पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि कालिंदी एक्सप्रेस अभी तक शाम 7:55 बजे रोहतक स्टेशन पर आती थी लेकिन अब एक दिसंबर से यह ट्रेन रोहतक जंक्शन पर एक घंटे बाद रात 8:56 बजे आएगी। जबकि कानपुर से आने वाली कालिंदी एक्सप्रेस अभी तक सुबह 7:50 बजे रोहतक आती थी लेकिन अब एक दिसंबर से यह ट्रेन 13 मिनट बाद सुबह 8:03 बजे आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें