पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनलाइन इंडक्शन प्रोग्राम:विद्यार्थी पहले दिन से ही योजनाबद्ध तरीके से लक्ष्य प्राप्ति के लिए मेहनत में जुट जाएं : तोमर

रोहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विद्यार्थियों से संवाद करते सूरत के कमिश्नर व इमसार एलुमनी अजय सिंह तोमर। - Dainik Bhaskar
विद्यार्थियों से संवाद करते सूरत के कमिश्नर व इमसार एलुमनी अजय सिंह तोमर।

कड़ी मेहनत, नियमित अध्ययन और दृढ़ संकल्प ही सफलता की कुंजी हैं। इसलिए जरूरी है कि विद्यार्थी पहले दिन से ही योजनाबद्ध तरीके से पूरी ईमानदारी के साथ अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए मेहनत करने जुट जाएं। यह विचार सूरत के कमिश्नर व इमसार एलुमनी अजय सिंह तोमर ने शनिवार काे एमडीयू के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (इमसार) की ओर से आयोजित ऑनलाइन इंडक्शन प्रोग्राम में नव प्रवेश प्राप्त विद्यार्थियों से संवाद करते हुए व्यक्त किए।

इमसार निदेशक प्रो. राजकुमार ने विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ विश्वविद्यालय एवं इमसार की ओर से आयोजित की जाने वाली विभिन्न शैक्षणिक, साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं खेलकूद गतिविधियों में भी भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। आईआईएम, लखनऊ के प्रो. सुरेश कुमार जाखड़ व ब्रिगेडियर विजय मेहता ने बतौर विशिष्ट अतिथि इस कार्यक्रम में शिरकत की।

प्रोफेशनल थिंकर व मोटीवेटर डाॅ. शंकर गोयनका ने विद्यार्थियों को बड़े सपने देखने और पूरी दृढ़ता से उन सपनों को पूरा करने के लिए जुट जाने के लिए प्रेरित किया। प्राध्यापक डाॅ. संजय नांदल ने कॅरियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल की गतिविधियों बारे जानकारी दी। निदेशक युवा कल्याण डाॅ. जगबीर राठी, प्राध्यापक डाॅ. कुलदीप चौधरी व सूचना वैज्ञानिक डाॅ. सुंदर तंवर ने भी संबोधित किया। डाॅ. एकता, डाॅ. नीतू व डाॅ. जगदीप सिंगला ने कार्यक्रम का संचालन किया। आभार प्रदर्शन डाॅ. नरेश कुमार ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser