पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खिलाड़ियाें की हत्या का आरोपी बोला:मनोज के परिजनों से सुखविंद्र नहीं मिला पाया आंखें; बोला- रंज में मैं सो नहीं पा रहा था, सरताज का है दुख

रोहतक19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में आरोपी सुखविंद्र का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में आरोपी सुखविंद्र का फाइल फोटो।

जाट कॉलेज के अखाड़े में खिलाड़ियाें व बच्चे की हत्या के आरोपी सुखविंद्र ने पुलिस रिमांड के दाैरान बताया है कि रोहतक में हत्याएं करने के बाद वह सोनीपत के खरखौदा से बुआना के रास्ते दिल्ली पहुंचा था। आरोपी ने दिल्ली जाने से पहले बुआना के पास ही मोबाइल फोन और सिम कार्ड तोड़कर फेंक दिया था।

एसआईटी के डीएसपी नरेंद्र कादयान के अनुसार पुलिस टीम फाेन बरामदगी काे लेकर आरोपी को लेकर बुआना रोड पर गई। अभी फोन बरामद नहीं हुआ है। इसके अलावा पुलिस आरोपी से छह हत्याओं के राज से जुड़े तथ्य जुटाने में लगी हुई है। दूसरी ओर मनोज मलिक के भाई प्रमोज ने बताया कि वह बुधवार को आरोपी सुखविंद्र से मिलने पहुंचा।

प्रमोज के अनुसार आरोपी ने पहले मनोज, सतीश, प्रदीप समेत सभी पर तरह-तरह के आरोप जड़े। यहां तक कहा कि इनके रंज में वो सो तक नहीं पा रहा था। जब प्रमोज ने बच्चे सरताज की हत्या का कारण पूछा तो सुखविंद्र ने इतना ही कहा कि उसे इसका दुख है। लेकिन उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं थी।

प्रमोज ने सरकार पर भी सवाल उठाए है। प्रमोज का कहना है कि इतने बड़े हत्याकांड को 6 दिन बीत चुके है। मगर सीएम और गृहमंत्री की ओर से कोई सांत्वना देना तो दूर कोई एक बयान नहीं आया। सरकार इतनी हत्याओं पर पूरी तरह असंवेदनशील बनी रही है।

सीबीआई जांच की करेंगे मांग

प्रमोज का कहना है कि वो दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से पूरी तरह से नाखुश है। रोहतक पुलिस आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ कर जांच में जुटी है। रोहतक पुलिस का उन्हें पूरी तरह से सहयोग भी मिल रहा है, लेकिन गुरुवार को वो एसपी से मिलकर सीबीआई जांच और दिल्ली पुलिस द्वारा की गिरफ्तारी के मामले की जांच करेंगे।

पहलवानों को इंसाफ के लिए कैंडल मार्च

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अखाड़ा गोलीकांड के सभी मृतकों को श्रद्धांजलि दी।
महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अखाड़ा गोलीकांड के सभी मृतकों को श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि... जाट कॉलेज अखाड़े में हुई 6 हत्याओं के विरोध मे बुधवार शाम 7 बजे कैंडल मार्च निकाला। देव कॉलोनी स्थित मेहर सिंह अखाड़ा से करीब 100 पहलवानों ने हाथों में मोमबत्तियां लेकर मेडिकल मोड़ होते हुए डी पार्क पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अखाड़ा गोलीकांड के सभी मृतकों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त, रणवीर ढाका कोच मेहर सिंह अखाड़ा पहलवान मोहित, मंजीत, हितेंद्र आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें