पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अखाड़ा हत्याकांड:मनोज के परिजनों के सामने सुखविंद्र उगलेगा सारे राज

रोहतक18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाट काॅलेज के अखाड़े में गाेलीकांड के दाैरान मारे गए खिलाड़ियाें के परिजन गुरुवार को शहर के लघु सचिवालय में एसपी राहुल शर्मा से मिलने पहुंचे। - Dainik Bhaskar
जाट काॅलेज के अखाड़े में गाेलीकांड के दाैरान मारे गए खिलाड़ियाें के परिजन गुरुवार को शहर के लघु सचिवालय में एसपी राहुल शर्मा से मिलने पहुंचे।
  • सुखविंद्र के बयान से संतुष्ट नहीं है मृतकों के परिजन, एसआईटी आमने-सामने बैठाएगी

जाट कॉलेज के अखाड़े में हुई 6 हत्याओं के आरोपी सुखविंद्र को पिस्तौल यूपी के एक युवक ने सप्लाई किया था। सीआईए वन की टीम ने हथियार सप्लायर शामली के गांव गढ़ी निवासी मनोज को गिरफ्तार किया है। पुलिस उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड मांगेगी।

वहीं एसआईटी शुक्रवार को मृतक मनोज कोच के परिजनों के सामने आरोपी सुखविंद्र से पूछताछ करेगी। दरअसल इस बारे में मनोज के परिजन सुखविंद्र के बयानों को लेकर गुरुवार को एसपी राहुल शर्मा से मिले थे। परिजनों ने आरोपी लगाया कि सुखविंद्र ने अपने दिल्ली पुलिस के एक जानकार के माध्यम से वहां सरेंडर किया है। सुखविंद्र रोहतक पुलिस को गुमराह कर रहा है। एसपी ने परिजनों के सामने एसआईटी की पूछताछ करने की बात कही है। परिजन एसआई टी को लिखित में अपने सवाल देंगे।

सुखविंद्र को आज कोर्ट में पेश करेंगे

आरोपी सुखविंद्र का चार दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद शुक्रवार को एसआईटी आरोपी को अदालत में पेश करेगी। एसआईटी आरोपी सुखविंद्र से छह हत्याओं का राज खुलवाने के लिए कोर्ट से आरोपी का ओर रिमांड बढ़ाने की मांग भी कर सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें