पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:हमारे मंजूरशुदा परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए गडकरी का धन्यवाद : दीपेंद्र

रोहतक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ओर से नेशनल हाइवे समेत प्रदेश की सड़कों से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास पर खुशी जताते हुए कहा कि मुझे इस बात की संतुष्टि है कि आज जिन परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है उनमें 700 करोड़ रुपए की लागत से एनएच-71 के जींद से हरियाणा-पंजाब-बॉर्डर सेक्शन के काम को यूपीए सरकार से दिसंबर 2011 और मार्च 2012 में मंजूरी दिलवा कर अधिसूचित कराया। इस परियोजना में जींद में बाइपास को भी शामिल कर मंजूरी दिलवाई थी। इसके अलावा, एनएच 334बी रोहना/हसनगढ़ से झज्जर सेक्शन/यूपी बॉर्डर से हसनगढ़ सेक्शन की 4 लेनिंग के काम को खुद उन्होंने दिसंबर 2013 में प्रस्तावित किया। इसे यूपीए सरकार ने 4 मार्च, 2014 को अधिसूचित कर दिया था।

ये दोनों काम अब पूरा हुआ है। उन्होंने तमाम नयी परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए और यूपीए के समय मंजूर परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए भी केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वर्ष 2013 में भारत सरकार ने गज़ट नोटिफिकेशन जारी किया था। इस पर भी आज शिलान्यास के साथ ही काम शुरु हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि इस काम में काफी देरी हो चुकी है। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री से अनुरोध किया कि इस काम में भी तेज़ी लाई जाए और काम जल्द पूरा कराया जाए ताकि, हरियाणा समेत आस-पास के अन्य राज्यों के लोगों को भी इसका लाभ मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें