पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Accused Had Asked Suresh To Calculate The Transaction From Home, The 'second Friend' Who Came Along Will Reveal All The Secrets

होटल में पूर्व फौजी की हत्या का मामला:सुरेश को घर से लेनदेन का हिसाब करने की कह ले गया था आरोपी, साथ में आया ‘दूसरा दोस्त’ खोलेगा सारे राज

रोहतक19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व फौजी सुरेश की हत्या मामले में थाने के बाहर मौजूद मृतक के परिजन। (इनसेट) सुरेश का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
पूर्व फौजी सुरेश की हत्या मामले में थाने के बाहर मौजूद मृतक के परिजन। (इनसेट) सुरेश का फाइल फोटो।
  • आरोपी के साथ एक अन्य की भूमिका पर भी शक

पूर्व फौजी सुरेश की हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है। जांच में सामने आया है कि आरोपी सुनील के साथ एक अन्य भी इस साजिश में शामिल था। ये शख्स सुरेश को उसके घर सुनील के साथ बुलाने गया था। पुलिस उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। इसके हाथ में आने के बाद हत्या के राज से पर्दा उठेगा।

पूर्व फौजी व हाल में बिजली निगम में कार्यरत सुरेश की शनिवार को शीला बाईपास के पास एक होटल में हत्या कर दी गई थी। आरोप मिताथल के सुनील पर है। सुनील पेशे से फाइनेंस का काम करता है। सुरेश के साथ उसका काफी पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। मृतक पत्नी सुनीता ने बयान पर केस दर्ज हुआ है।

गुरुग्राम से ड्यूटी खत्म कर घर लौटा था सुरेश, आरोपी के साथ एक अन्य आया था बुलाने

सीसीटीवी से उम्मीद : पुलिस वो फुटेज तलाश रही जिसमें सुनील का साथी नजर आए: पुलिस के अनुसार वारदात में सुनील के साथ एक अन्य के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। लेकिन होटल में जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमें सुनील व सुरेश ही होटल में अकेले आते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सुनील के साथ सुरेश के घर पर गया शख्स कहां गया पुलिस इसका जवाब ढूंढ रही है। सूत्रों के अनुसार ये दूसरा शख्स बाद में होटल में दाखिल हुआ है। वारदात के बाद भी सुनील इस आरोपी के संपर्क में आया और फरार हुआ है।

सुनीता ने पुलिस को बताया है कि वो हिसार के सिंघवा के रहने वाले हैं। इन दिनों रोहतक की राजेंद्र कॉलोनी में रह रहे हैं। शनिवार को उसके पति गुरुग्राम से ड्यूटी खत्म कर घर आए थे। दोपहर करीब 2 बजे सुनील और एक अन्य घर आए और उसे लेनदेन का हिसाब करने और पार्टी करने की बात कह अपने साथ ले गए। उन्हें रविवार सुबह सुरेश की हत्या के बारे में पता चला। सुनीता की शिकायत पर सुनील व अन्य पर हत्या का केस दर्ज हुआ है।

कैथल-बहादुरगढ़ में पुलिस की दबिश

मामले में सीआईए की टीम के साथ सिविल लाइन थाना पुलिस ने भिवानी, कैथल और बहादुरगढ़ सहित कई स्थानों पर छापेमारी की है। लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा।

पूर्व फाैजी की पत्नी के बयान पर फाइनेंसर समेत अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर या गया है। मामले की जांच जारी है। आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
-सुशीला, डीएसपी महिला थाना।

खबरें और भी हैं...