पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डबल पार्क के पास वारदात:बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला से पर्स झपटकर ले गया बाइक सवार

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देतीं पीड़िता। - Dainik Bhaskar
घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देतीं पीड़िता।

माॅडल टाउन स्थित डबल पार्क के पास बिना नंबर की पल्सर बाइक सवार युवकों ने महिला का पर्स छीन लिया। भरत कॉलोनी निवासी कृष्णा रानी अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थी। पल्सर बाइक सवार आरोपी चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोपी ने हेलमेट पहना हुआ है और उसकी बाइक पर कोई नंबर प्लेट नहीं है। ऐसे में आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिए भी मुसीबत बनी हुई है।

भरत कॉलोनी निवासी कृष्णा रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी बेटी गुंजना के साथ स्कूटी पर सवार होकर बाजार में जा रही थी। उसकी बेटी स्कूटी चला रही थी और वो पीछे बैठी हुई थी। डबल पार्क के पास पीछे से एक पल्सर बाइक सवार युवक आया। युवक ने कृष्णा के हाथ से पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। कुछ ही कदम पर ब्रेकर पर युवक के हाथ से फोन सड़क पर गिर गया। आरोपी पर्स लेकर फरार हो गया। पर्स में 6 हजार रुपए की नकदी और अन्य जरूरी कागजात थे। थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चाकू के गहरे वार से फट गया था सुनीता का लीवर

केवलगंज में शुक्रवार शाम को 55 वर्षीय महिला सुनीता जैन की हत्या मामले में शनिवार को पोस्टमार्टम में अहम खुलासा हुआ है। सुनीता जैन की मौत चाकू के गहरे घाव के कारण लीवर फटने से हुई थी। आरोपी ने सुनीता जैन के गले, छाती और पेट में बेरहमी से वार किए हुए है। इधर पुलिस के हाथ इस मामले में अहम इनपुट लगे हुए है पुलिस की शक की सुई नजदीकियों पर ही है। पुलिस ने दो संदिग्धों को पूछताछ करने के लिए काबू किया हुआ। रविवार को पुलिस इस मामले में खुलासा भी कर सकती है।

दरअसल केवलगंज में शुक्रवार शाम को 55 वर्षीय महिला सुनीता जैन की हत्या घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। महिला का शव खून से लथपथ रसोई में मिला था। जिस समय यह वारदात हुई महिला अकेली थी और रसोई के काम में लगी थी। बेटे राहुल ने शाम के समय अपनी मां को कई बार फोन किए तो फोन नहीं उठ सका।

ऐसे में राहुल ने पड़ोस में रहने वाले अपने ताऊ को फोन कर पूछा। घर पर आए तो महिला का शव खून से सना पड़ा था। महिला के गले पर तेज धार चाकू से वार किए थे। इसके अलावा पेट में भी चाकू घोंपने के निशान मिले हैं। राहुल का कहना है कि उनकी मां से लूटपाट की गई है और उसकी गले की चेन भी छीनी गई है। मकान के अंदर कमरों में सामान बिखरा मिला। घर से करीब 4 लाख रुपए की नकदी व जेवरात चोरी किए जाने के आरोप लगाए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser