पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बेटे के साथ सैर करने गए बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते दम तोड़ा

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोहाना बाईपास गोल चक्कर के पास सोमवार सुबह करीब सवा 5 बजे सैर करने आए सूर्य नगर निवासी 51 वर्षीय सत्यवान की कार की टक्कर से मौत हो गई। सिटी थाना पुलिस ने पीजीआई में शव के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। सूर्य नगर निवासी संदीप ने सिटी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह और उनके पिता 51 वर्षीय सत्यवान सोमवार सुबह करीब सवा 5 बजे सैर करने के लिए गोहाना रोड स्थित पशु मेला ग्राउंड की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान गोहाना बाईपास गोल चक्कर के पास एक कार चालक राॅग साइड से तेज रफ्तार से आया और उनके पिता को टक्कर मार दी। हादसे में संदीप के पिता सत्यवान घायल हो गए। कार चालक को संदीप ने आसपास के लोगों की सहायता से मौके पर ही पकड़ लिया। कार चालक की पहचान सेक्टर 4 निवासी उत्सव के रूप में हुई।

संदीप के अनुसार वह कार चालक उत्सव के साथ अपने पिता को उपचार के लिए पीजीआई में ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में संदीप के बयान पर कार चालक उत्सव के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें