पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:किलोई के पास सामने से आ रही कार ने बाइक में मारी टक्कर, ड्रेन में गिरने से बेटे की हुई माैत

रोहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव किलोई के पास कार की टक्कर से बाइक सवार सोनीपत के गांव लाठ निवासी 28 वर्षीय संदीप की मौत हो गई। हादसे में संदीप के पिता राजेंद्र सिंह घायल हो गए। दोनों बाप-बेटे बाइक पर सवार होकर रोहतक से वापस अपने गांव लाठ जा रहे थे।

संदीप ने रोहतक में बिजली निगम में गांवों में बिजली मीटर लगाने का ठेका लिया हुआ था। संदीप के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। थाना सदर पुलिस ने इस मामले में राजेंद्र सिंह के बयान पर कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोनीपत के गांव लाठ निवासी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को वह और उसका बेटा संदीप दोनों बाइक पर सवार पर सवार होकर रोहतक से अपनी गांव की ओर जा रहे थे।

रास्ते में गांव किलोई के पास सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में संदीप बाइक समेत ड्रेन में जा गिरा और राजेंद्र सिंह सड़क के संतर में जाकर गिरा। राजेंद्र सिंह को हल्की चोटे आई। राजेंद्र सिंह ने आसपास के लोगों की सहायता से संदीप को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान संदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें