• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Case Of The Disappearance Of The Girl Students Of Class VI And VII, Went To The Station To See The Train, From There Panipat Again Reached Firozpur

सकुशल लौटी दोनों बेटियां:छठी और सातवीं की छात्राओं के गायब होने का मामला, ट्रेन देखने स्टेशन गई, वहां से पानीपत फिर फिरोजपुर पहुंची

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्राएं सोमवार सुबह फिरोजपुर से रोहतक पहुंची - Dainik Bhaskar
छात्राएं सोमवार सुबह फिरोजपुर से रोहतक पहुंची

थाना शिवाजी कॉलोनी क्षेत्र से लापता छात्राएं सोमवार सुबह फिरोजपुर से रोहतक पहुंची। दोनों छात्राओं की मेडिकल जांच के बाद जिला बाल कल्याण समिति में काउंसिलिंग करवाई गई। इसके बाद दोनों छात्रों को परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस के अनुसार दोनों छात्राएं रेलवे स्टेशन के पास अपनी साइकिल खड़ी करके रेलवे स्टेशन की ओर गई थीं। वहां पर पानीपत की ओर जाने वाली ट्रेन में दोनों छात्राएं चढ़ गई। ट्रेन चलने की वजह से वो दोनों पानीपत पहुंच गई।

पानीपत से वापस आने लिए उन्होंने दूसरी ट्रेन बदली तो वे फिरोजपुर पहुंच गई। रात को करीब साढ़े 8 बजे जब फिरोजपुर स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो वहां पर एक व्यक्ति ने दोनों छात्राओं से ट्रेन से न उतरने के बारे में पूछा तो छात्राओं ने उन्हें रोहतक वापस जाने की बात कही। इसके फिरोजपुर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद सोमवार सुबह रोहतक पुलिस परिजनों के साथ दोनों छात्राओं को लेकर रोहतक पहुंची।

डर के मारे सहम गई बेटियां तबीयत भी खराब हुई

एक छात्रा के पिता ने बताया... शाम को करीब 9 बजे एक व्यक्ति ने फोन कर उनकी बेटी के फिरोजपुर रेलवे स्टेशन पर होने की सूचना दी थी। तब वे पुलिस की टीमों के साथ पानीपत, जींद जाने के लिए निकलने वाले थे। उन्होंने फोन करने वाले व्यक्ति से वीडियो कॉलिंग से उनकी बेटी की बात करवाने के लिए कहा।

बेटी से बात होने के बाद मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद रोहतक पुलिस ने फिरोजपुर जीआरपी से संपर्क किया। सुबह करीब तीन बजे वो पुलिस टीम के साथ अपनी बेटी के पास पहुंचे। वहां पर उनकी बेटी को तेज बुखार था। रास्ते में दोनों को उल्टियां हो रही थी। रोहतक पहुंचने के बाद दवाई दिलवाई गई।
दादा बोले- पुलिस ने पूरा साथ दिया

छात्राओं ने दादा ने कहा कि बेटियों को वापस लाने में पुलिस ने पूरा साथ दिया। रविवार सुबह करीब 10 बजे उन्हें उनकी पोती और उसकी सहेली के लापता होने की खबर मिली। तुरंत पुलिस को सूचित किया। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस एक दम हरकत में आ गई। एएसपी कृष्ण लोहचब और थाना शिवाजी कॉलोनी से एसआई कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो दोनों बच्चियां का रेलवे स्टेशन की ओर जाने के बारे में सुराग लगा।

खबरें और भी हैं...