पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाकस्मा गांव में चोरों ने की वारदात:परिवार गया था रिश्तेदारी में गहने व 1.5 लाख ले गए चोर

रोहतक22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाकस्मा गांव में चोरी के बाद अलमारी और बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
पाकस्मा गांव में चोरी के बाद अलमारी और बिखरा सामान।

गांव पाकस्मा में चोर एक मकान से सोने-चांदी के गहने और लाखों रुपए चोरी करके ले गए। परिवार गिझी गांव में अपने किसी जानकार के यहां गया हुआ था। वापस आए तो मकान का ताला टूटा मिला। मकान के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिला।

इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थाना सांपला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पाकस्मा गांव निवासी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह दिल्ली ट्रांसपोर्ट में बतौर चालक की नौकरी करता है।

शुक्रवार को उसका परिवार मकान पर ताला लगाकर रिश्तेदारी में चला गया था। जब वे शनिवार शाम को वापस घर आए तो मकान के गेट के ताले टूटे हुए मिले। दोनों कमरों में रखा सारा सामान बिखरा हुआ मिला। बेड और अलमारी खुली हुई थी।

चोर मकान से एक सोने की चेन, एक अंगूठी, दो जोड़ी कानों की बाली, नौ चांदी के सिक्के, चांदी की तीन जोड़ी पायल, एक जोड़ी कुंडली, दो हथफुल, एक मंगलसूत्र, दो जोड़ी सोने-चांदी के चांद, सूरज, घुंघरू और करीब एक लाख 5 हजार रुपए ले गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झुग्गियों में व्यक्ति से 4.67 ग्राम हेरोइन बरामद, केस

महम | काठमंडी के पीछे झुग्गियों में रहने वाले एक व्यक्ति के पास से पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद किया है। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर झुग्गियों में रहने वाले बलंबा हाल वार्ड-4 निवासी बिट्ट की तलाशी ली तो उसकी जेब से 4.67 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...