पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोहतक:डॉक्टर का एप्रेन पहन गायनी वार्ड में घुस रहे स्टूडेंट को गार्डों ने पुलिस को सौंपा

रोहतक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली रोड स्थित निजी विश्वविद्यालय में फिजियोथेरेपी की पढ़ाई कर रहे युवक ने महिला का एप्रेन पहनकर पीजीआईएमएस के गायनी वार्ड में शनिवार करीब 12 बजे घुसते हुए सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। युवक ने सुरक्षा कर्मियों को डॉक्टर होने का रौब झाड़ते हुए बहस की। मौके पर वार्ड के सभी सुरक्षा कर्मी एकत्रित हो गए और वे उसे पकड़कर पीजीआई थाना की पुलिस को सौंप दिया।

पीजीआई कैंपस में चीफ सिक्याेरिटी आफिसर मेजर नीरज शर्मा को पूरे प्रकरण के बारे में बताया।। सीएसओ ने एमएस, डायरेक्टर व यूएचएस कुलपति को पूरे प्रकरण से अवगत कराया दिया। दोपहर बाद पुलिस कर्मियों ने पूछताछ के बाद युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया। सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि युवक महेंद्रगढ़ का है।

मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. पुष्पा दहिया ने कहा कि युवक किस महिला डॉक्टर का एप्रेन पहनकर आया था, इस बारे में सोमवार को पता कराया जाएगा। एसएचओ कप्तान सिंह ने बताया कि एक युवक अपने जानकार महिला चिकित्सक काे एप्रेन देने के लिए आया था। ऐसा काेई गंभीर मामला नहीं मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें