पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी का मामला सुलझा:नाबालिग ने नशे के लिए दोस्त के साथ लगाई थी तेज कॉलोनी के घर में सेंध

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेज काॅलोनी में घर से मोबाइल फोन, नगदी व जेवरात चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। जांच में सामने आया कि पाड़ा मोहल्ला के एक नाबालिग ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने कबूल किया कि वो नशे के आदी हैं। जरूरत पूरी करने के लिए उन्होंने चोरी की थी।

कोर्ट ने आकाश को जेल व नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा है। थाना पुरानी सब्जी मंडी इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि तेज काॅलोनी निवासी बाला ने घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच में सामने आया कि 22/23 सितंबर की रात को आरोपियों ने बाला के घर में घुसकर मोबाइल फोन, अलमारी में रखे 5 हजार रुपए व चांदी के जेवरात चोरी किए और फरार हो गया। 25 सितंबर को आरोपी आकाश को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसने वारदात के मास्टरमाइंड नाबालिग के बारे में बताया। शनिवार को उसे गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें