• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Meham's Incident, The Accused Told The Name Of An Eminent Person And Opened The Shop In The House On The Pretext Of Emergency

महम में पिता-पुत्र पर हमला:जानकार का नाम लेकर बहाने से खुलवाई आरा मशीन, साथियों के साथ लाठी-डंडों से पीटा

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महम थाना पुलिस कर रही मामले की जांच। - Dainik Bhaskar
महम थाना पुलिस कर रही मामले की जांच।

हरियाणा के रोहतक जिले के महम में बंद आरा मशीन की दुकान को बहाने से खुलवाकर पिता-पुत्र, मां और पत्नी पर लाठी-डंडों से लैस आरोपियों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान एक सोने की चेन भी गायब हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। मामले की शिकायत सोमवार देर शाम पुलिस को दी गई। पुलिस ने दो नामजद आरोपियों सहित अन्यों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

किसी प्रतिष्ठ व्यक्ति का नाम बताकर खुलवाई दुकान

महम थाना पुलिस को दी शिकायत में पंकज ने बताया कि वह वार्ड 5 महम का रहने वाला है। उसकी घर के नीचे ही आरा मशीन है। 27 नवंबर की रात करीब साढ़े 9 बजे वह काम खत्म व दुकान बंद कर ऊपर घर में चला गया था। इसी दौरान किसी ने दुकान का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाया। जब उसने नीचे जाकर देखा तो बाहर खड़े एक लड़के ने कहा कि वह बंसी का पौता है, जो नगरपालिका महम में सफाई कर्मचारी है। इसके बाद उसने किसी और प्रतिष्ठ व्यक्ति का नाम लिया और कहा कि घर पर इमरजेंसी है, सामान दे दो।

आरे के बाहर रखे डंडों से पीटा

जब वह सामान देने लगा तो उक्त युवकों ने उसके पिता के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। जिसका विरोध पंकज ने किया तो युवकों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। चंद मिनट में वहां दिल्ली नंबर की एक गाड़ी आकर रूकी जिसमें से 4 लड़के निकले। चारों ने वहां आते ही आरा के बाहर रखे डंडे उठा लिए और मारपीट करनी शुरू कर दी। बचाव में आई पंकज की मां और पत्नी के साथ भी मारपीट की गई।

3 लोगों को गंभीर चोटें लगी

वारदात के दौरान तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी। शोर सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपी फरार हो गए। फरार होने के दौरान आरोपियों ने भविष्य में जान से मारने की भी धमकी दी। इस पूरी घटना के दौरान पंकज की मां की सोने की चेन गायब हो गई।

खबरें और भी हैं...