• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Monkey Followed The Teenager Who Went On A Walk In The Morning, Jumped Into The Canal Due To Fear And Drowned 14 year old Shubham

जींद के नरवाना में दर्दनाक हादसा:दोस्तो के साथ सैर करने गए किशोर के पीछे लगे बंदर, डर की वजह नहर में कूदा; डूबने से हुई मौत

रोहतक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक शुभम। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक शुभम। फाइल फोटो

हरियाणा के जींद के नरवाना में घर से दोस्तों के साथ गुरुवार को सुबह घूमने गए 14 साल के शुभम की नहर में डूबने से मौत हो गई। दोस्तों ने घटना के बारे में शुभम के परिजनों को बताया। परिजनों ने पुलिस की मदद से शुभम के शव को नहर से निकाला। मृतक के पिता विकास की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंदरों के डर से नहर में कूदा और डूब गया
मोरपत्ती मोहल्ला निवासी शुभम सुबह अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए बाहर गया था। उसके दोस्तों ने बताया कि जब वे सिरसा ब्रांच नहर की पगडंडी पर घूम रहे थे। तभी उनके पीछे बंदर लग गए। जिससे डर कर शुभम के दोस्त खेतों की तरफ कूद गए। जबकि शुभम बंदरों के डर से नहर में कूद गया और डूब गया। जब शुभम नहर से बाहर नहीं आया, तो दोस्तों ने घर आकर शुभम के परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन नहर पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस की मदद से नहर से शव को तलाश कर निकाला गया।

नौवीं कक्षा का छात्र था शुभम
परिजनों ने बताया कि शुभम नौवीं कक्षा में पढ़ता था। वह रोज सुबह अपने दोस्तों के साथ नवदीप स्टेडियम में जाता था और वहां दौड़ लगाते थे। गुरुवार को उसकी छुट्टी थी। इसलिए दोस्तों के साथ सिरसा नहर ब्रांच पर चला गया। नहर उनके घर से तीन किलोमीटर से ज्यादा दूर है। शुभम की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं...