पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मंगलवार काे बैठक:तीनों कृषि कानून वापिस नहीं लिए जाते तब तक आंदोलन जारी रहेगा : नांदल

राेहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंघु बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता के हरियाणा प्रदेश के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मंगलवार काे बैठक बुलाई गई। भारतीय किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश अध्यक्ष अनिल नांदल ने बताया कि बैठक में फसल की कटाई को लेकर चर्चा की गई और आंदोलन को भी मजबूती से लड़ने की बात कही गई। इसमें कार्यकर्ताओं की अलग-अलग जिम्मेदारी लगाई गई।

नांदल ने बताया कि यूनियन ने एक निर्णय लिया है कि सयुंक्त किसान मोर्चा की अगली बैठक में सिफारिश करेंगे कि उत्तर प्रदेश के किसानों को हरियाणा और पंजाब की तरह जागरूक करने का काम करें और किसान आंदोलन को और मजबूत किया जाए। इसके साथ ही संजय सिंह दहिया को सिंघु बॉर्डर पर चल रहे धरने का प्रधान नियुक्त किया। अनिल नांदल ने बताया कि सयुंक्त किसान मोर्चा ने 40 लोगों की जाे कमेटी बनाई है, सभी को साथ मिलकर उत्तरप्रदेश के किसानों को एकजुट करने का काम करें।

वहीं सरकार को चेताया कि जब तक कृषि संबंधित तीनों कृषि कानून वापस नहीं लिए जाते और एमएसपी का कानून नहीं बनता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। राष्ट्रीय महासचिव शमशेर सिंह दहिया, सोनीपत जिलाध्यक्ष साहब सिंह आंतिल, झज्जर जिलाध्यक्ष प्रवीन, प्रदेश प्रभारी सतीश नम्बरदार, रोहतक जिलाध्यक्ष काला, राष्ट्रीय संगठन सचिव भगवान दास शर्मा, प्रदेश सचिव भरत सिंह, खरखाैदा ब्लॉक अध्यक्ष कृष्ण, राई ब्लॉक अध्यक्ष वेद आंतिल इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें