सीएम मनोहर लाल खट्टर का ऐलान:ओलिंपिक में चौथे स्थान पर रहने वाले खिलाड़ियों को भी मिलेगी 50 लाख की प्रोत्साहन राशि

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राेहतक.पीजीआई में भाई से मिलकर आते हुए सीएम खट्टर। - Dainik Bhaskar
राेहतक.पीजीआई में भाई से मिलकर आते हुए सीएम खट्टर।
  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे रोहतक, पहलवान बजरंग पुनिया का मैच देखा

ओलिंपिक में चौथे स्थान पर रहने वाले हरियाणा के खिलाड़ियों को भी 50-50 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। यह ऐलान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को रोहतक में सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान किया। सर्किट हाउस में सीएम ने बजरंग पुनिया की कुश्ती का मैच भी देखा। बाद में सीएम ने कहा कि खेल में हार और जीत वैसे भी मायने नहीं रखती है। सीएम ने खेल रत्न अवॉर्ड का नाम मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवॉर्ड रखे जाने को सही कदम बताया।

सीएम के छोटे भाई की हालत गंभीर, पीजीआई के आईसीयू में वेंटिलेटर पर

रोहतक, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के छोटे भाई 60 वर्षीय गुलशन खट्टर पिछले 4 दिन से पीजीआई के पल्मॉनरी क्रिटिकल केयर आईसीयू रूम नंबर 12 में इलाज चल रहा है। हालत गंभीर होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। शुक्रवार को रोहतक प्रवास पर सीएम मनोहर लाल कड़ी सुरक्षा के बीच दोपहर 3:32 बजे पीजीआई में छोटे भाई से मिलने पहुंचे। नौ मिनट तक रुके सीएम ने आईसीयू में पीजीआई निदेशक डॉ. रोहतास यादव, पीसीसीएम विभाग के हेड डॉ. ध्रुव चौधरी, डॉ. मंजूनाथ पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर मौजूद रहे।

सीएम के छोटे भाई गुलशन में इन्फ्लूएंजा बी, रेस्पिरेटरी डिसीज, किडनी फैलियर की समस्या मिली है। उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। डॉक्टरों की टीम बेहतर मेडिसिन उपलब्ध करा रही है। - डॉ. पुष्पा दहिया, एमएस, पीजीआईएमएस।

खबरें और भी हैं...