पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:शादी समारोह में गए युवक पर लाठी-डंडों से हमला

रोहतक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव घरौठी में शादी समारोह में आए समर गोपालपुर के अमन पर अज्ञात युवकों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। अमन को सिर में गंभीर चाेट लगी है। उसे पीजीआई में दाखिल कराया गया है। थाना लाखनमाजरा पुलिस ने अमन के पिता सतपाल के बयान पर अज्ञात में केस दर्ज कर लिया है।

गांव समरगाेपालपुर निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा अमन 28 जून की रात को घरौठी गांव में अपने दोस्त के साथ शादी समारोह में गया हुआ था। सोमवार सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि अमन के साथ झगड़ा हुआ है।

थाना लाखनमाजरा पुलिस ने अमन को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया है। सूचना मिलने के बाद वह पीजीआई पहुंचा। पीजीआई आने के बाद पता उससे अमन बेहोश हालात में मिला। सतपाल के अनुसार अमन के दोस्तों ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने अमन पर लाठी डंडे से हमला किया है।

सुनारियां कलां में युवक पर चाकुओं से हमला

गांव सुनारियां कलां में 22 वर्षीय कुलदीप पर तीन युवकों ने चाकुओं से वार कर दिए। चिकित्सकों के अनुसार कुलदीप की हालात काफी गंभीर है। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने कुलदीप के भाई मंजीत के बयान पर गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव सुनारियां कलां निवासी मंजीत ने बताया कि उसका छोटा भाई 22 वर्षीय कुलदीप ने दो कार ले रखी हैं। एक कार को हरियाणा सरकार के किसी विभाग में ठेके पर लगा रखी है। मंजीत का कहना है कि सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसका छोटा भाई कुलदीप अपनी बाइक पर सवार होकर गांव में ही दुकान पर गया हुआ था। इसी वक्त वहां पर गांव के ही राजबीर, नवीन, मोगल ने चाकुओं से वार कर दिया। आरोपियों ने कुलदीप के सिर, मुंह, गर्दन, आंख, पीठ, छाती समेत कई जगह चाकू से वार कर दिए। मंजीत मौके पर पहुंचा तो आरोपी उससे भी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें