पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:युवाओं ने डिग्रियां लेकर भिवानी स्टैंड पर पकौड़े तले, सरकार से मांगा रोजगार

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेरोजगार दिवस पर युवाओं ने हाथों में डिग्रियां लेकर पकौड़े तलते हुए बेरोजगार दिवस मनाया। युवाओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रकट कर नारेबाजी की। साथ ही पढ़े-लिखे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने की मांग की। नेतृत्व कर रहे यूथ कांग्रेस के सदस्य अमन वशिष्ठ ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आज तक पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार नहीं मिला है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह युवाओं को पकौड़े तलने के रोजगार का सुझाव दे रहे हैं, जो भाजपा नेताओं की सोच को दर्शाता है। कांग्रेस यंग ब्रिगेड प्रदेश सचिव पारस बुधवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को जुमलेबाजी छाेड़कर युवाओं के लिए रोजगार बढ़ाने की जरूरत है।

युवाओं ने काले कोट पहनकर व हाथों में डिग्रियां लेकर भिवानी स्टैंड पर ठेला लगाया। अगर पकौड़े ही तलने हैं तो युवाओं को पढ़ने की जरूरत ही क्या है। एक अनपढ़ व्यक्ति भी पकौड़े तल सकता है। प्रदर्शन में युवा नेता दीपेश फौगाट, विकास जैन, अजय हुड्डा, नीरज श्योकंद, मोहित कटारिया, राकेश शर्मा, रोहित सहगल, राम सिंह आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें