गोली मारकर हत्या:कमेंटबाजी का विराेध करने पर झगड़ा सुलझाने आए युवक को मारी गाेली, उपचार के दाैरान माैत

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंशु का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अंशु का फाइल फोटो।
  • भराण गांव में युवक की गोली मारकर हत्या की, बाइक सवार 4 युवकाें ने वारदात काे दिया अंजाम

गांव भराण में बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे 21 वर्षीय अंशु की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार 4 युवकों पर अंशु की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस जांच में सामने आया कि अंशु शाम को समय अपने घर से सैर करने के लिए खेतों की ओर आया हुआ था।

वहां रास्ते में बाइक सवार युवकों ने एक लड़की पर कमेंटबाजी की थी। इस दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने विरोध किया तो गांव के अन्य युवकों के साथ बाइक सवार युवकों का विवाद हो गया। अंशु ने दोनों पक्षों का बीच बचाव किया है। पुलिस के अनुसार बाइक सवार युवक कुछ समय वापस आए और रास्ते में अंशु को गोली मारकर फरार हो गए।

गोली चलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। अंशु को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान अंशु ने दम तोड़ दिया। थाना महम पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान के आधार हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई शवगृह में रखवा दिया है।

दाे भाइयों में बड़ा था अंशु

परिजनों ने किसी के साथ कोई भी रंजिश न होने की बात कही है। पुलिस के अनुसार अंशु के पिता खेतीबाड़ी का काम करते है। अंशु दो भाइयों मे बड़ा था। अंशु हर रोज की तरह बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे घर से सैर करने के लिए गया था। करीब एक घंटे बाद परिजनों को अंशु की गोली लगने की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों की सहायता से उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि उनकी गांव में किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।

आसपास गांव के ही बताए जा रहे बाइक सवार

सीआईए वन और टू की टीम ने झगड़े के दौरान मौजूद युवकों से बाइक सवार युवकों के बारे में जानकारी जुटाई है। पुलिस बाइक सवार युवकों की पहचान कर उनके ठिकानों पर छापेमारी में लगी हुई। बाइक सवार युवक भी आसपास के गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस के पास आरोपियों के बारे में कई अहम इनपुट हाथ लग चुके है। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए साइबर टीम का भी सहयोग ले रही है। महम डीएसपी शमशेर सिंह दहिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले के बारे में पूरी जानकारी जुटाई। उनके नेतृत्व में सीआईए और महम थाना की एक टीम छापेमारी में लगी हुई है।

बाइक सवार युवकों ने की पहले बहसबाजी, बाद में वापस आ मारी गाेली

भराण गांव में अंशु की बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या की गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवकों ने किसी लड़की पर कमेंटबाजी की थी। इसको लेकर बाइक सवार युवकों व अन्य युवकों के बीच बहसबाजी हुई थी। अंशु ने दोनों पक्षों का बचाव किया था। बाइक सवार युवकों ने कुछ समय बाद वापस आकर अंशु काे गोली मार दी। सीआईए की टीम आरोपी युवकों की तलाश में छापेमारी में लगी हुई है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
कुलबीर सिंह, प्रभारी थाना महम।

खबरें और भी हैं...