• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Thieves Took Away Jewelery And Cash Worth Lakhs : Thieves Who Came To The Village Tried To Enter Many Houses, Finally Targeted One House

रोहतक में लाखों के गहने-नकदी चुराई:कई घरों में घुसने के प्रयास के बाद एक को निशाना बनाया, सो रहे परिवार को भनक तक नहीं लगी

रोहतकएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी करते समय चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी करते समय चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान।

हरियाणा के रोहतक जिले के एक गांव में चोर एक घर से लाखों के गहने व 25 हजार की नकदी चुरा ले गए। इससे पहले चोरों ने गांव में कई अन्य घरों में भी घुसने का प्रयास किया। कई घरों की खिड़की, जंगले आदि तोड़ दिए। सफल न होने पर अंत में एक ही घर को निशाना बनाया। पीड़ित मकान मालिक ने आरोपियों पर केस दर्ज कराया है।

घर में ही सो रहे थे परिजन

रोहतक के गांव रैनकपुरा निवासी संजय ने गउकर्ण पुलिस को बताया है कि शनिवार रात उनके गांव में चोर आए थे। चोरों ने कई घरों में घुसने का प्रयास किया, लेकिन सफल न होने पर वह उनके घर में घुस गए। परिजन भी घर में सोए हुए थे, लेकिन चोरों ने चुपके से दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में रखे सारे सामान को छान मारा। कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर चोर 2 तोले सोने की चेन, 2 मंगलसूत्र, 2 अंगूठी, एक जोड़ी बाली, चांदी की 2 जोड़ी पाजेब, बच्चों के हाथों की कुंडली सहित 25 हजार रुपए की नकदी ले गए। सुबह घर का सामान बिखरा देखा तो चोरी का पता चला।

चोरों द्वारा तोड़ा गया बक्सा।
चोरों द्वारा तोड़ा गया बक्सा।

सही जांच की मांग

शिकायतकर्ता संजय का कहना है कि चोरों ने गांव में कई घरों को निशाना बनाया है। वहीं उनके मकान से लाखों की चोरी हुई है। ऐसे में पुलिस को तत्परता दिखाते हुए सही जांच करनी चाहिए। चोरों को जल्द पकड़ा जाना चाहिए। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...