दीपावली पर पुलिस सुरक्षा में सेंधमारी:एक ही दिन में आर्यनगर एरिया से तीन दोपहिया वाहन चोरी कर ले गए चोर

रोहतक23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दीपावली पर गुरुवार को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए चोर आर्यनगर एरिया क्षेत्र से तीन दोपहिया वाहन चोरी कर ले गए। हालांकि, शहर में हर चौक-चौराहे और बाजारों में पुलिस तैनात थी। इसके बावजूद चोर सुरक्षा घेरे के बीच से बाइक व स्कूटी चोरी कर ले गए।

  • केस: 1 : जगदीश कॉलोनी निवासी जपेश ने बताया कि उसकी पालिका बाजार में दुकान है। गुरुवार को वह अपनी बाइक पालिका बाजार की पार्किंग में खड़ी करके दुकान पर गया था। कुछ समय बाद जब पार्किंग वापस आया तो बाइक वहां पर नहीं मिली। आर्यनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
  • केस: 2: रैनकपुरा निवासी पवन ने बताया कि दीपावली पर गुरुवार को उसने आर्य नगर चौक पर फूलों की दुकान लगाई थी। उसकी स्कूटी दुकान के बाहर ही खड़ी थी। करीब 20 मिनट बाद जब वह दुकान पर वापस आया तो स्कूटी नहीं मिली। आर्यनगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
  • केस: 3: झज्जर रोड स्थित बजाज टावर निवासी कपिल ने बताया कि गुरुवार को मकान के बाहर से उसने बाइक खड़ी थी। कुछ समय बाद जब वह मकान के बाहर आया तो बाइक गायब मिली। आर्यनगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज लिया है।
खबरें और भी हैं...